Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > राजा भैया से भानवी सिंह ने मांगा 10 लाख रूपए महीना गुजारा भत्ता, अगली सुनवाई 3 नवंबर को

राजा भैया से भानवी सिंह ने मांगा 10 लाख रूपए महीना गुजारा भत्ता, अगली सुनवाई 3 नवंबर को

राजा भैया से भानवी सिंह ने मांगा 10 लाख रूपए महीना गुजारा भत्ता, अगली सुनवाई 3 नवंबर को
X

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कुंडा विधानसभा क्षेत्र के विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के तलाक के मामले में आज राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह ने दिल्ली के साकेत कोर्ट में राजा भैया से 10 लाख रुपये प्रतिमाह गुजारा भत्ता देने की मांग की। मामले की अगली सुनवाई 3 नवंबर को होगी।

भानवी सिंह ने कहा है कि राजा भैया महंगे ब्रांडेड चीजों के शौकीन हैं और उन्हें भी राजा भैया के बराबर महंगे ब्रांडेड चीजें दी जानी चाहिए। भानवी सिंह ने कहा है कि वो अपनी कमाई से महंगी चीजें नहीं खरीद सकती हैं। ऐसे में उन्हें हर महीने 10 लाख रुपये का गुजारा भत्ता दिलाया जाए।

राजा भैया ने अपनी पत्नी भानवी कुमारी से तलाक की अर्जी दायर की है। याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने 10 अप्रैल को भानवी सिंह को नोटिस जारी किया था। मार्च में भानवी कुमारी ने दिल्ली के जोरबाग थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। एफआईआर में भानवी कुमारी ने राजा भैया के भाई अक्षय प्रताप सिंह के ऊपर गंभीर आरोप लगाए थे। राजा भैया अपने भाई के पक्ष में आ गए। उसके बाद उन्होंने साकेत कोर्ट के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की।

Updated : 17 Oct 2023 1:59 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top