Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > मायावती ने 23 दिसम्बर को बुलाई जिलाध्यक्षों की बैठक, चुनावी रणनीति पर होगी चर्चा

मायावती ने 23 दिसम्बर को बुलाई जिलाध्यक्षों की बैठक, चुनावी रणनीति पर होगी चर्चा

मायावती ने 23 दिसम्बर को बुलाई जिलाध्यक्षों की बैठक, चुनावी रणनीति पर होगी चर्चा
X

लखनऊ। उत्तर प्रदेश चुनाव-2022 के प्रबंधन को बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने बुधवार को लखनऊ में बैठक बुलायी है। 23 दिसम्बर को लखनऊ के माल एवेन्यू स्थित बसपा मुख्यालय में होने जा रही बैठक में 18 मंडलों के सेक्टर प्रभारियों सहित 75 जिलों के जिलाध्यक्षों का पहुंचना होगा।

बसपा अध्यक्ष मायावती ने चुनाव प्रबंधन के लिये पहली बैठक करने की तैयारी कर ली है। इसके लिए बसपा मुख्यालय से समस्त सेक्टर प्रभारियों और जिलाध्यक्षों को बैठक की सूचना भेजी गयी है। सूचना मिलने के साथ ही सेक्टर प्रभारी, जिलाध्यक्ष लखनऊ आने की तैयारी में जुट भी गये हैं। चुनाव से पहले होने जा रही बैठक में विधानसभा उम्मीदवारों के नामों पर अंतिम मोहर लगेगी।

साथ ही जो विधानसभा सीटें बसपा कभी नहीं जीती हैं, उसको भी जीतने को लेकर सेक्टर प्रभारियों की रणनीति पर बसपा अध्यक्ष विचार कर सकती है। सुरक्षित सीटों को जीतने के लिए लगातार दौरा कर रहे बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा समेत राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में महत्वपूर्ण भूमिका रहने वाली है।बीते दिनों एक पत्रकार वार्ता के दौरान बसपा अध्यक्ष मायावती ने उनकी सरकारों में किये गये कार्यों का विवरण पत्र जारी किया गया था। जिसे पार्टी पदाधिकारियों के माध्यम से जन-जन तक पहुंचाने की योजना रही। इसकी उपलब्धियों को लेकर भी गहन चर्चा होने की सम्भावना जतायी जा रही है।

Updated : 3 Jan 2022 10:50 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top