Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > अतीक अहमद को सजा मिलते ही ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #योगी-है-तो-यकीन-है

अतीक अहमद को सजा मिलते ही ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #योगी-है-तो-यकीन-है

ट्विटर यूजर्स ने की योगी की माफिया के खिलाफ कोर्ट में प्रभावी पैरवी की तारीफ

अतीक अहमद को सजा मिलते ही ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #योगी-है-तो-यकीन-है
X

लखनऊ। कुख्यात माफिया अतीक अहमद को 17 साल पुराने मामले में एमपी-एमएलए कोर्ट द्वारा आजीवन कारावास की सजा सुनाए जाते ही सोशल मीडिया पर मंगलवार को #योगी-है-तो-यकीन-है ट्रेंड करने लगा। ट्विटर पर लोग कहने लगे कि यह सब सीएम योगी के प्रयासों और कोर्ट में माफिया के खिलाफ मुस्तैदी से की गई पैरवी की बदौलत संभव हो सका।

माफिया अतीक अहमद को कोर्ट में सजा सुनाए जाने के बाद ही लोग ट्विटर पर मुख्यमंत्री योगी के प्रयासों और प्रतिबद्धता की तारीफ करने लगे। इसकी वजह से #योगी-है-तो-यकीन-है 4 घंटों तक ट्विटर के ट्रेंडिंग टॉपिक में नंबर वन पर ट्रेंड करता रहा। इसके बाद भी देर रात तक यह हैशटैग टॉप ट्रेंड्स में शुमार रहा। 19 हजार से अधिक लोगों ने इस हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए ट्वीट्स किए।

इस हैशटैग के साथ-साथ सीएम योगी का सदन में ’माफिया को मिट्टी में मिलाने वाला’ वीडियो भी खूब शेयर किया गया। वहीं, अतीक अहमद पर मीम्स की भी बाढ़ आ गई। माफिया के कोर्ट में गिड़गिड़ाने और रोने को लेकर भी अच्छे खासे कमेंट किए गए। अतीक के साथ ही आजम खान को हुई सजा पर भी खूब चर्चा हुई। सीएम योगी के काम के तरीके, इंसाफ को लेकर उनकी प्रतिबद्धता और माफिया के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति का लोगों ने स्वागत किया।

’गुंडों के लिए काल हैं महाराज’

इस हैशटैग के माध्यम से लोगों ने बेहद दिलचस्प ट्वीट किए। विकास अहीर नाम के एक हैंडल से लिखा गया कि महाराज जी गुंडों के लिए काल हैं। अतीक को आजीवन कारावास की सजा हुई। यह बाबा का राज है। सुधीर मिश्रा ने लिखा, याद रखना योगीजी कुछ कहते हैं तो उस पर तुरंत कार्य शुरू कर देते हैं। बोला था मिट्टी में मिला दूंगा, आज अतीक को उम्रकैद हो गई।योगी देवनाथ ने लिखा, योगीजी के नेतृत्व को धन्यवाद, अंततः यूपी पुलिस उमेश पाल को न्याय दिलाने में सफल रही। प्रीति नागिया ने लिखा कि अतीक को सजा ने साबित कर दिया कि कानून से ऊपर कोई नहीं है। योगी जी को इसके लिए धन्यवाद है।

Updated : 29 March 2023 7:14 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top