Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > लखनऊ में दिनदहाड़े बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भूना

लखनऊ में दिनदहाड़े बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भूना

लखनऊ में दिनदहाड़े बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भूना
X

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक बार फिर बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े अपना आतंक बरपाया। शहर के पीजीआई थानाक्षेत्र में बुधवार को स्कॉर्पियों कार बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली प्रॉपर्टी डीलर के पेट में जा लगी थी। इसके बाद उन्हें तुरंत नजदीक के ट्रामा सेंटर ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

लखनऊ के पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के वृंदावन योजना सेक्टर-14 बी में प्रॉपर्टी डीलर दुर्गेश यादव (32) किराए पर ही रहते थे। दुर्गेश मूल रूप से गोरखपुर का निवासी है। बताया जा रहा है कि दुर्गेश के साथी मनीष यादव ने आपसी विवाद के बाद उन्हें गोली मार दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को ट्रामा सेंटर भेजा जहां उसकी मौत हो गई। एसीपी कैंट डॉ वीनू सिंह ने बताया कि दोनों एक दूसरे को जानते हैं और जमीन का कारोबार करते हैं उसी विवाद में पिस्टल से एक गोली मारी गई है। फिलहाल आरोपी की तलाश की जा रही है।

एक अन्य किराएदार सोबेंद्र के मुताबिक, सुबह लगभग 8:30 बजे दो स्कॉर्पियों में पांच-छह लोग दुर्गेश को खोजते हुए आए। पहले उसके कमरे में किसी बात पर विवाद हुआ। उसके बाद सब लोग बाहर आ गए। इसी दौरान कहासुनी के बाद एक ने दुर्गेश के पेट में गोली मार दी।

Updated : 2020-09-02T16:50:02+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top