Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > तांडव वेब सीरीज मामले में अमेजन प्राइम इण्डिया की हेड ने कराये बयान दर्ज

तांडव वेब सीरीज मामले में अमेजन प्राइम इण्डिया की हेड ने कराये बयान दर्ज

तांडव वेब सीरीज मामले में अमेजन प्राइम इण्डिया की हेड ने कराये बयान दर्ज
X

लखनऊ।तांडव वेब सीरीज मामले में अमेजन प्राइम इण्डिया हेड अपर्णा पुरोहित बयान दर्ज कराने हजरतगंज कोतवाली पहुंची। उन्होंने इलाहबाद हाईकोर्ट के निर्देश पर यहां पहुंचकर बयान दर्ज कराये। इस मामले में अब तक वेब सीरीज से जुड़े अन्य लोगों के भी बयान दर्ज किये जा चुके है।

दरअसल, इलाहाबाद हाईकोर्ट की सिंगल बेंच के न्यायाधीश दिनेश कुमार सिंह ने अमेजन की नेशनल हेड अपर्णा पुरोहित को आज हजरतगंज कोतवाली पहुंचकर अपने बयान दर्ज कराने के निर्देश दिए थे। इसके बाद उन्होंने आज यहां पहुंचकर अपने बयान दर्ज कराये। बता दें की वेब सीरीज 'तांडव' के कुछ दृश्यों को लेकर हिन्दू संगठनों ने आपत्ति जताते हुए कहा कि इससे उनकी धार्मिक भावना को ठेस पहुंची है। इस मामले में लखनऊ समेत प्रदेश के कई जनपदों में हिन्दु संगठनों ने मुकदमें दर्ज कराए थे।

100 सवालों की बनाई सूची

वेब सीरीज में विवादित सीन को लेकर हजरतगंज कोतवाली में तैनात अतिरिक्त इंस्पेक्टर अमरनाथ यादव ने मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में पुलिस ने तकरीबन 100 सवालों की सूची तैयार की है। इससे पहले इस प्रकरण में लखनऊ पुलिस की एक टीम ​वेब सीरीज के निर्देशक और अन्य लोगों का बयान दर्ज कराने पहुंची थी।

Updated : 23 Feb 2021 10:46 AM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top