Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > सपा-रालोद गठबंधन में सब सही है? क्या है अखिलेश के इस...ट्वीट का अर्थ

सपा-रालोद गठबंधन में सब सही है? क्या है अखिलेश के इस...ट्वीट का अर्थ

सपा-रालोद गठबंधन में सब सही है? क्या है अखिलेश के इस...ट्वीट का अर्थ
X

लखनऊ। समाजवादी पार्टी व गठबंधन के साथ सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। गठबंधन के कुछ प्रमुख नेता भीतरघात भी करने में जुटे हुए हैं। इसका संकेत शनिवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा शनिवार को किये गये ट्वीट से भी मिलता है। उन्होंने पूर्व सासंद, विधायक आदि से अपील की है कि गठबंधन प्रत्याशी की जीत में पूर्ण सहयोग करें।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, "सपा के सभी विधानसभा के निवेदकों; पूर्व सांसद/ विधायक/ जिला पंचायत अध्यक्ष/ ब्लाक प्रमुख व वर्तमान जिला पंचायत सदस्य/ बीडीसी व प्रत्याशी रहे पंचायत अध्यक्ष /ब्लॉक प्रमुखों से पार्टी की अपील है कि वो सपा-गठबंधन प्रत्याशी की जीत में पूर्ण समर्थन-सहयोग करें। सबको स्थान ~ सबको सम्मान।"

समाजवादी पार्टी और शिवपाल के साथ अच्छा नहीं चल रहा है। इसका संकेत शिवपाल भी कई मौकों पर दे चुके हैं। उनको समाजवादी पार्टी ने 20 सीटों का वादा कर एक सीट पर सिमटा दिया। इससे वे आहत चल रहे हैं। शिवपाल के अधिकांश लोग दूसरी पार्टियों में चले गये या मौन हो गये हैं।

सूत्रों के अनुसार सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर भी इस समय नाराज चल हैं, क्योंकि उनके मनमाफिक सीटें आवंटित नहीं हुईं। यही कारण है कि शुरू-शुरू में गठबंधन के नेताओं में सबसे अधिक बोलने वाले ओम प्रकाश राजभर इस समय बहुत कम वक्तव्य दे रहे हैं। वहीं हाल भाजपा छोड़कर समाजवादी पार्टी में आये स्वामी प्रसाद मौर्या का भी है।

Updated : 14 Feb 2022 11:31 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top