Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > नेताजी के वैक्सीन लगते ही बदले अखिलेश के सुर, कहा- भारत सरकार के टीके का स्वागत

नेताजी के वैक्सीन लगते ही बदले अखिलेश के सुर, कहा- भारत सरकार के टीके का स्वागत

नेताजी के वैक्सीन लगते ही बदले अखिलेश के सुर, कहा- भारत सरकार के टीके का स्वागत
X

लखनऊ। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव के पिता मुलायम द्वारा वैक्सीन लगवाने के बाद सुर बदल गए है। उन्होंने ने आज एक ट्वीट कर वैक्सीन को लेकर अपना संदेश दिया। जिसमें उन्होंने कहा कि भाजपा के टीके के ख़िलाफ़ थे पर 'भारत सरकार' के टीके का स्वागत करते हैं।

उन्होंने कहा कि जनाक्रोश को देखते हुए आख़िरकार सरकार ने कोरोना के टीके के राजनीतिकरण की जगह ये घोषणा करी कि वो टीके लगवाएगी।उन्होंने कहा कि हम भाजपा के टीके के खिलाफ थे पर 'भारत सरकार' के टीके का स्वागत करते हुए हम भी टीका लगवाएंगे। टीके की कमी से जो लोग लगवा नहीं सके थे उनसे भी लगवाने की अपील करते हैं।

विवादित बयान -

गौरतलब है कि पूर्व में अखिलेश यादव ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि 'मैं कोरोना का टीका नहीं लगवाऊंगा। ये टीका तो भाजपा वालों का है। मैं इस पर कैसे विश्वास कर सकता हूं।' उनके इस एलान को उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने चिकित्सकों व वैज्ञानिकों का अपमान बताते हुए अखिलेश से माफी मांगने की मांग की थी। अखिलेश यादव के बयान पर सोशल मीडिया पर भी बड़ा हंगामा हुआ था।

मुलायम सिंह यादव ने लगवाई वैक्सीन -

उल्लेखनीय हैकि समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने सोमवार को गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में कोरोना के टीके की पहली डोज लगवायी। उनके टीकाकरण कराने पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सपा के संस्थापक व पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने वैक्सीन लगवाकर एक अच्छा संदेश दिया है। स्वतंत्र देव ने ट्वीट कर कहा कि आशा करता हूं कि सपा के कार्यकर्ता एवं उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष भी अपनी पार्टी के संस्थापक से प्रेरणा लेंगे।

Updated : 2021-06-08T14:09:19+05:30
Tags:    

Prashant Parihar

पत्रकार प्रशांत सिंह राष्ट्रीय - राज्य की खबरों की छोटी-बड़ी हलचलों पर लगातार निगाह रखने का प्रभार संभालने के साथ ही ट्रेंडिंग विषयों को भी बखूभी कवर करते हैं। राजनीतिक हलचलों पर पैनी निगाह रखने वाले प्रशांत विभिन्न विषयों पर रिपोर्टें भी तैयार करते हैं। वैसे तो बॉलीवुड से जुड़े विषयों पर उनकी विशेष रुचि है लेकिन राजनीतिक और अपराध से जुड़ी खबरों को कवर करना उन्हें पसंद है।  


Next Story
Share it
Top