Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > अभिनेता अनुपम श्याम का निधन, मुख्यमंत्री योगी ने जताया दुख

अभिनेता अनुपम श्याम का निधन, मुख्यमंत्री योगी ने जताया दुख

अभिनेता अनुपम श्याम का निधन, मुख्यमंत्री योगी ने जताया दुख
X

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में जन्मे और लखनऊ के भारतेंदु नाट्य अकादमी से थियेटर का प्रशिक्षण लेकर फिल्मी दुनिया में नाम कमाने वाले अभिनेता अनुपम श्याम ओझा (63) का मुम्बई के लाइफ लाइन अस्पताल में निधन हो गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित तमाम गण्यमान्य और कलाकारों ने अनुपम श्याम के निधन पर दुख व्यक्त किया है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सुप्रसिद्ध अभिनेता अनुपम श्याम ओझा का निधन अत्यंत दुःखद है। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजन के साथ हैं। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान तथा उनके शोक संतप्त परिजन व प्रशंसकों को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें। उपमुख्यमंत्री डॉ.दिनेश शर्मा ने कहा कि 'प्रतिज्ञा' नामक टीवी सीरियल से ख्याति अर्जित करने के बाद बॉलीवुड की फिल्मों में भी अपने अच्छे अभिनय का लोहा मनवाने वाले सज्जन सिंह के नाम से विख्यात अनुपम श्याम ओझा के निधन की सूचना प्राप्त हुई। ईश्वर गतात्मा को अपने चरणों में स्थान दें।

उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्रियों, राजनीतिक व सामाजिक क्षेत्र में कार्य करने वाले कार्यकर्ताओं, लखनऊ से जुड़े नवीन कलाकारों ने भी अनुपम ओझा के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए अपनी शोक संवेदना व्यक्त की है। बता दें कि, अनुपम श्याम ओझा किडनी के इंफेक्शन से काफी समय से बीमार चल रहे थे।

Updated : 12 Oct 2021 10:38 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top