Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > 'आप' यूपी प्रभारी संजय सिंह ने दी ममता बनर्जी को जीत की बधाई, पीएम मोदी पर बोला करारा हमला

'आप' यूपी प्रभारी संजय सिंह ने दी ममता बनर्जी को जीत की बधाई, पीएम मोदी पर बोला करारा हमला

आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने ममता बनर्जी को बधाई दी। कहा कि 'दीदी ओ दीदी' जैसा स्तरहीन संबोधन करने वाली भाजपा को बंगाल की जनता ने सटीक जवाब दिया। नफरत की राजनीति करने वालों को बंगाल की जनता ने सिरे से खारिज कर दिया। यह मोदी और शाह के घमंड की हार है। "दो मई दीदी आई" दीदी को दिल से बधाई।

आप यूपी प्रभारी संजय सिंह ने दी ममता बनर्जी को जीत की बधाई, पीएम मोदी पर बोला करारा हमला
X

लखनऊ: बंगाल चुनाव में तृणमूल कांग्रेस को मिली जीत पर आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने ममता बनर्जी को बधाई दी। कहा कि 'दीदी ओ दीदी' जैसा स्तरहीन संबोधन करने वाली भाजपा को बंगाल की जनता ने सटीक जवाब दिया। नफरत की राजनीति करने वालों को बंगाल की जनता ने सिरे से खारिज कर दिया। यह मोदी और शाह के घमंड की हार है। "दो मई दीदी आई" दीदी को दिल से बधाई।

संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के बाद अब दीदी ने मोदी और उनकी टीम को हराकर बता दिया है कि आने वाले वक्त में सत्ता से उनकी विदाई पक्की है। संजय सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री, गृह मंत्री, योगी आदित्यनाथ और भाजपा के तमाम सांसद, मंत्री वोट मांगते हुए बंगाल में घूम रहे थे। जिन्हें देश में कोरोना से लड़ने के लिए काम करना था वो चुनाव में व्यस्त थे।

संजय सिंह ने आगे कहा कि उन्हें चिता की चिंता नहीं थी, चुनाव की चिंता थी। इन चुनाव के परिणामों से स्पष्ट हो गया कि जनता ने अपने वोट की ताकत से भाजपा को सबक सिखाया है और आगे भी अन्य राज्यों में होने वाले चुनावों में जनता भाजपा का बोरिया बिस्तर बांधने का काम करेगी। हालांकि, ये वक़्त जश्न मनाने का नहीं, बल्कि चिताओं पर चुनाव कराने वाले चुनाव आयोग और रैलियां करके कोरोना फैलाने वाले प्रधानमंत्री मोदी धिक्कारने का है। इस गुनाह के लिए वह देश से माफ़ी मांगें। बंगाल के नतीजों ने यह साबित कर दिया है कि बांटने और नफरत फैलाने वाली राजनीति हार चुकी है।

Updated : 2 May 2021 4:36 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Lucknow

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top