Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > जिला पंचायत चुनाव : "आप" ने जारी की तीसरी लिस्ट, 448 उम्मीदवारों के नाम

जिला पंचायत चुनाव : "आप" ने जारी की तीसरी लिस्ट, 448 उम्मीदवारों के नाम

संजय सिंह ने मंगलवार को पार्टी की ओर से 448 जिला पंचायत सदस्य उम्मीदवारों की सूची जारी करते हुए राष्ट्रद्रोह के फर्जी मुकदमे दर्ज कराने को लेकर मुख्यमंत्री योगी पर करारा हमला बोला।

जिला पंचायत चुनाव : आप ने जारी की तीसरी लिस्ट, 448 उम्मीदवारों के नाम
X

लखनऊ: आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने मंगलवार को पार्टी की ओर से 448 जिला पंचायत सदस्य उम्मीदवारों की सूची जारी करते हुए राष्ट्रद्रोह के फर्जी मुकदमे दर्ज कराने को लेकर मुख्यमंत्री योगी पर करारा हमला बोला।

अपने ऊपर लगी 14 धाराओं का जिक्र करते हुए संजय सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री के साथ उत्तर प्रदेश के गृहमंत्री की जिम्मेदारी संभाल रहे योगी ने 96 लोगों पर एनएसए के तहत फर्जी मुकदमे दर्ज किए। उन्हें जेल भेजा गया और उन पर जुल्म किए गए। हाई कोर्ट ने इन मामलों को खारिज करके सच बेनकाब कर दिया है।

यूपी पंचायत चुनाव के प्रभारी दिल्ली के कानून मंत्री राजेंद्र गौतम ने सभी उम्मीदवारों को बधाई दी और केजरीवाल मॉडल को हर घर तक ले जाने को कहा। पंचायत चुनाव को सेमीफाइनल बताते हुए कहा कि बड़ी संख्या में हमारी उम्मीदवार जीत कर 2022 में योगी सरकार को विदा करने का काम करेंगे।

आप" ने 448 प्रत्याशियों की तीसरी लिस्ट जारी की, हर वर्ग से प्रत्याशी


आम आदमी पार्टी ने 448 प्रत्याशियों वाली अपनी सूची में 2 क्षेत्र पंचायत सदस्य, 14 प्रधान, 29 जिला पंचायत सदस्य, एक डॉक्टर, सात पूर्व प्रधान, एक पूर्व जिला पंचायत सदस्य, 16 पूर्व जिला पंचायत के प्रत्याशी, 49 किसान 25 महिलाएं, दो वकील और 30 सामाजिक कार्यकर्ता प्रत्याशी बनाए गए हैं। सूची जारी करते हुए पार्टी ने हर वर्ग को प्रतिनिधित्व देने का पूरा ख्याल रखा है।

Updated : 6 April 2021 4:08 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Lucknow

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top