Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अयोध्या > उर्वशी रौतेला ने किए रामलला के दर्शन, जल्द रिलीज होगी फिल्म JNU

उर्वशी रौतेला ने किए रामलला के दर्शन, जल्द रिलीज होगी फिल्म JNU

उर्वशी रौतेला ने किए रामलला के दर्शन, जल्द रिलीज होगी फिल्म JNU
X

अयोध्या। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और मॉडल उर्वशी रौतेला विभिन्न कारणों से लगातार खबरों में बनी हुई हैं। उर्वशी ने कई फिल्मों में अभिनय करते हुए अपनी ग्लैमरस भूमिकाओं से लोगों का दिल जीता है। हाल ही में उर्वशी की तस्वीरें वायरल हुई हैं। जिसमें वह अयोध्या में रामलला के दर्शन करती नजर आ रही हैं। उर्वशी के राजनीति में आने की खबर हवा की तरह फैल गई।



अयोध्या से उर्वशी की तस्वीरें वायरल हो गई हैं। वह पारंपरिक अंदाज में रामलला के दर्शन करती नजर आ रही है। इसी बीच एक इंटरव्यू में जब उर्वशी से उनके राजनीति में आने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मुझे टिकट मिल गया है। अब राजनीति में आना या न आना सिर्फ मेरा फैसला है। मुझे नहीं पता कि मैं राजनीति में आऊंगी या नहीं लेकिन मुझे अपने प्रशंसकों की प्रतिक्रिया जानने में दिलचस्पी है। वे मुझे बताएं-मुझे राजनीति में जाना चाहिए या नहीं।'

जेएनयू में नजर आएंगी

उर्वशी जल्द ही आगामी फिल्म 'जेएनयू' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उर्वशी रौतेला के साथ रविकिशन और सिद्धार्थ बोडके खास भूमिका में हैं। यह फिल्म 5 अप्रैल को स्क्रीन पर आएगी। फिल्म के जरिए उर्वशी लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर अभिनय करती नजर आएंगी।

Updated : 23 March 2024 8:34 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top