Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अयोध्या > उप्र में ओवैसी की एंट्री, अयोध्या में जनसभा संबोधित की

उप्र में ओवैसी की एंट्री, अयोध्या में जनसभा संबोधित की

उप्र में ओवैसी की एंट्री, अयोध्या में जनसभा संबोधित की
X

अयोध्या। हमारी पार्टी उत्तर प्रदेश में 2022 का विधानसभा चुनाव लड़ने जा रही है। लेकिन ये 2017 वाली मजलिस नहीं है। अब हमारा संगठन मजबूत है। हमारी पहली कोशिश है कि यूपी जो बड़ा प्रदेश है यहां से हमारी मुस्लिम लीडरशिप की शुरुआत हो। आज जो लाचार है वो यूपी का मुसलमान है। यूपी में सबको हिस्सा मिला, लेकिन यूपी के मुसलमानों को उनका हिस्सा नहीं मिला। सेक्युलरिज्म के नाम पर मुसलमान ठगे गए हैं। फिरकापरस्ती को हराना होगा।

यह बातें ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने रूदौली के रसूलाबाद में आयोजित सभा में कही।उन्होंने कहा कि रुदौली में हमें मजलिस का विधायक बनाना होगा। हम पर वोट कटवे का आरोप लगता है लेकिन कोई यहां के मुस्लिम नेताओं का नाम नहीं लेता। ओवैसी ने रुदौली के ओवब्रिज के बारे में कहा कि अगर बाबा से पूछेंगे, ये क्यों नहीं बना तो बाबा कहेंगे नाम बदल दो। रुदौली में कम्युनिटी सेंटर के हालात खराब है। पाइप लाइन के लिए रोड खुदे पड़े हैं। लेकिन बाबा नाम बदलने पर ही जुटे रहते हैं। क्या फिरोजाबाद में जो बच्चे बुखार से मरे हैं नाम बदलने से वापस आ जाएंगे।

बिहार में कामयाबी मिली -

अखिलेश पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि अखिलेश ने हमेशा मुस्लिमों को डराने की बात की। सपा को यादवों की पार्टी बताते हुए कहा कि सपा से मुस्लिम उम्मीदवार हारा और बीजेपी का यादव उम्मीदवार जीता, ऐसा क्यो? बिहार में हमने 5 विधायक जितवाये। हमें कामयाबी मिली।देश की पार्टियां मुस्लिम लीडरशिप डेवलेप नहीं होने देना चाहती। अयोध्या में 6 दिसंबर को सारी दुनिया ने देखा क्या हुआ। आज सेकुलर पार्टियां उसका जिक्र करने से डरते हैं। डरा—डराकर वोट लेते रहे हैं। हमको डराया जाएगा बीजेपी से मोदी से और योगी से, लेकिन हम बीजेपी को ही हराने आये हैं। कोविड में लोगों की जाने गयी। ऑक्सीजन की कमी से लोग मारे गए।नदी किनारे लाशें दफन हुई। सपा पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि 19 फीसदी मुसलमान हैं और 9 फीसदी यादव हैं, लेकिन सीएम आपका ही बनेगा और हमें चपरासी की नौकरी भी नहीं मिलेगी।

तालिबान को बैन करिए

ओवैसी बोले अखिलेश और मायावती से बात होगी, लेकिन बराबरी पर बात होगी।तालिबान को बैन करिए। ओवैसी बोले रुदौली में कोई स्कूल नहीं है क्या हमारे बच्चे और बेटियों को पढ़ना नहीं है? अफगानिस्तान की बेटियों की फिक्र है रुदौली की बेटियों की पढ़ाई की फिक्र नहीं। योगी सरकार बनने के बाद कितने हेल्थ सेंटर बने रुदौली में?बाबा से पूछो तो कहेंगे ओवैसी फिरकापरस्त बात कर रहा है। यहां बच्चे कुपोषण का शिकार हैं।

अशफाक उल्ला खान को फांसी -

पोस्टर में फैजाबाद शब्द को लेकर हुए विवाद पर कहा कि अयोध्या भी भारत में है। फैजाबाद भी भारत में है। फैजाबाद नाम से सरकार को जलन क्यों है। यहां तो अशफाक उल्ला खान को फांसी दी गयी। अशफाक उल्ला खान और राम प्रसाद बिस्मिल की दोस्ती कैसी थी, समझिए। मंदिर पर हमला करने आये लोगों पर अशफाक उल्लाह गोली चलाने को तैयार थे। ब्राह्मणों की सियासत की कड़ी में ओवैसी ने भी खेला कार्ड अशफाक उल्ला खान और रामप्रसाद बिस्मिल की दोस्ती का जिक्र करते हुए हिन्दू मुस्लिम एकता का उदाहरण दिया। कहा कि बाबा की सरकार में अल्पसंख्यकों के विकास के लिए 116 करोड़ मोदी ने दिए। बाबा ने केवल 16 करोड़ खर्च किये।

Updated : 12 Oct 2021 10:33 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top