Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अयोध्या > प्राण प्रतिष्ठा समारोह में प्रवेश के लिए कार्ड जरुरी, QR कोड के मिलान पर मिलेगा प्रवेश

प्राण प्रतिष्ठा समारोह में प्रवेश के लिए कार्ड जरुरी, QR कोड के मिलान पर मिलेगा प्रवेश

प्राण प्रतिष्ठा समारोह में प्रवेश के लिए कार्ड जरुरी, QR कोड के मिलान पर मिलेगा प्रवेश
X

अयोध्या। भगवान श्री रामलला सरकार के प्राण प्रतिष्ठा उत्सव में 22 जनवरी को प्रवेश केवल श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र द्वारा जारी की गई प्रवेशिका के माध्यम ही संभव हो सकेगा। इतना ही प्रवेशिका पर बने क्यूआर कोड का मिलान होगा, उसके बाद ही अतिथियों को श्रीराम मंदिर परिसर में प्रवेश मिल सकेगा। जिनके पास केवल निमंत्रण-पत्र होगा, ऐसे आगंतुकों को प्रवेश नहीं हो पाएगा।

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ‘एक्स’ के जरिए शुक्रवार को यह जानकारी दी है। ट्रस्ट की ओर से प्राण प्रतिष्ठा उत्सव में आमंत्रित महानुभावों को दी गई जानकारी में बताया गया है कि भगवान श्री रामलला सरकार के प्राण प्रतिष्ठा उत्सव में प्रवेश केवल श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र द्वारा जारी की गई प्रवेशिका (एंट्री पास) के माध्यम से ही संभव है। केवल निमंत्रण पत्र से आगंतुकों को प्रवेश सुनिश्चित नहीं हो पाएगा। प्रवेशिका पर बने क्यू. आर. कोड के मिलान के बाद ही परिसर में एंट्री हो पाएगी। ट्रस्ट ने एक नमूना प्रवेशिका का एक प्रारूप अपलोड किया है।

Updated : 19 Jan 2024 10:55 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top