Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अयोध्या > अयोध्या : सीएम के आदेश के बाद भी सिनेमा हॉल मालिक ने नही कम किया टिकट का रेट

अयोध्या : सीएम के आदेश के बाद भी सिनेमा हॉल मालिक ने नही कम किया टिकट का रेट

टैक्स फ्री होने के बाद द कश्मीर फ़ाइल देखने पहुंचे दर्शकों ने किया हंगामा

अयोध्या : सीएम के आदेश के बाद भी सिनेमा हॉल मालिक ने नही कम किया टिकट का रेट
X

अयोध्या। पूरे देश मे द कश्मीर फ़ाइल मूवी को लेकर एक माहौल बना हुआ है जिसको देखते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी के फ़िल्म को टैक्स फ्री करने के ट्वीट किए जाने के बाद भी बाद भी अयोध्या सिटी के एक मात्र सिनेमाघर के मालिक ने टिकट के दाम कम नही किया।

बता दे कि अयोध्या मोतीबाग स्थित पैराडाइज़ डीडी फ्लैक्स में लगी फिल्म द कश्मीर फाइल्स के टिकट मंगलवार को पुराने रेट पर बेचे जाने की सूचना मिली।सिनेमा हॉल मालिक ने बड़ी ही होशियारी से टिकट काउंटर पर 15 तारीख होने के बावजूद 14 तारीख का पम्पलेट चिपकाकर विंडो से ही महँगे टिकट बेचकर खूब पैसा बनाया। यह इसलिए किया गया जिससे अगर कोई फोटो या वीडियो वायरल भी हो तो उसमें 14 तारीख दिखे और वह गलत भी साबित न हो।

अधिकारी अनजान -

हैरानी की बात तो यह है कि जब इस संबंध में अयोध्या के मनोरंजन कर अधिकारी से जानकारी की गई तो उन्होंने ऐसी किसी भी जानकारी से साफ साफ इंकार कर दिया। मजे की बात तो यह कि जिलाधिकारी कार्यालय को भी मुख्यमंत्री द्वारा फिल्म को टैक्स फ्री किये जाने की जानकारी नही है।जिला अधिकारी कार्यालय की माने तो अभी तक ऐसा कोई शासनादेश नही मिला है अगर आया होगा तो हमे जानकारी नही है।जबकि मुख्यमंत्री ने स्वंय ट्वीट करके फिल्म के टैक्स फ्री होने की जानकारी सोसल मीडिया के माध्यम से प्रदेश के नागरिकों को दी थी।

Updated : 12 April 2022 10:59 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top