Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > आगरा > आगरा : युवती वर्षा की ससुराल में मौत के बाद बवाल, 1 साल पहले मुस्लिम युवक ने की थी लव मैरिज

आगरा : युवती वर्षा की ससुराल में मौत के बाद बवाल, 1 साल पहले मुस्लिम युवक ने की थी लव मैरिज

ससुरालीजनों पर युवती की हत्या करने का आरोप

आगरा : युवती वर्षा की ससुराल में मौत के बाद बवाल, 1 साल पहले मुस्लिम युवक ने की थी लव मैरिज
X

युवती का फ़ाइल फोटो और क्षेत्र में गस्त करती पुलिस 

आगरा/वेब डेस्क। शाहगंज के चिल्ली पाड़ा इलाके में 25 वर्षीय युवती वर्षा की शुक्रवार को संदिग्ध हालात में मौत हो गई। कार मकैनिक मुस्लिम युवक फईम ने युवती से 1 साल पहले लव मैरिज की थी। उसकी मौत की जानकारी पर युवती का भाई दुष्यंत और भाजयुमो सदस्य पहुंच गए.वाद-विवाद में दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए। युवती के परिजनों ने युवक और उसके घर वालों पर हत्या करने का आरोप लगाया। जिससे बवाल हो गया। गुस्साएं लोगों द्वारा दुकानों में तोड़फोड़ की गई और पथराव भी हुआ, जिससे इलाके में अफरातफरी मच गई। सूचना पर कई थानों की फोर्स पहुंच गई।


जानकारी के अनुसार घटना शाम करीब साढ़े छह बजे की है, चिल्लीपाड़ा निवासी फईम कार मैकेनिक है, 1 साल पहले उसने पास के मोहल्ले कोलिहाई निवासी युवती वर्षा से लव मैरिज की थी। शाम को ससुरालीजनों ने पुलिस को सूचना दी कि वर्षा ने खुदकुशी कर ली है। इसके बाद जैसे ही जानकारी युवती के परिजनों तक पहुंची उन्होंने ससुरालीजनों पर युवती की हत्या करने का आरोप लगाया। वर्षा के परिजनो के साथ उनके साथी भी चिल्लीपाड़ा पहुंच गए। वहीं, युवती का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजते समय भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी शुरू कर दी इसके विरोध में फईम के साथी युवक आ गए, माहौल गर्मा गया और दोनों तरफ से पथराव हुआ, साथ ही फायरिंग भी हुई।

संदिग्ध परिस्थिति में युवती वर्षा की मौत

संगीता चौराहे से कोठी मीना बाजार के बीच का शाहगंज बाजार बंद हो गया। तोड़फोड़ के सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहे हैं। इस घटना की जानकारी पर एसएसपी, एसपी सिटी और शहर के कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। पीएसी को बुला लिया गया। फोर्स पहुंचते ही माहौल शांत हो गया। इस घटना की पुलिस गंभीरता से जाँच कर रही हैं।

Updated : 14 Nov 2021 8:56 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh News

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top