Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > आगरा > सपा सरकार में गुंडों और माफियाओं का राज था : राजनाथ सिंह

सपा सरकार में गुंडों और माफियाओं का राज था : राजनाथ सिंह

राजनाथ सिंह ने खेरागढ़ में की जनसभा

सपा सरकार में गुंडों और माफियाओं का राज था : राजनाथ सिंह
X

आगरा। जनपद खेरागढ़ में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मतदाताओं से बड़ी सावधानी से 'मत' देने की अपील की। उन्होंने तुष्टिकरण करने वाली पार्टियों पर निशाना साधा और कहा कि इन्साफ और इंसानियत की राजनीती करने वाली पार्टियों को अपना बहुमूल्य वोट दें। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी को सेना के पराक्रम पर संदेह करने के लिए आड़े हाथों लिया।

शनिवार को खेरागढ़ में भाजपा प्रत्याशी भगवान सिंह कुशवाहा को समर्थन देने पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि सपा पार्टी की सरकार में गुंडों और माफियाओं का राज था। हमारी सरकार में उत्तरप्रदेश के 59 जिलों में मेडिकल कॉलेज बन चुके या निर्माण कार्य चल रहे हैं। हमारी सरकार के पांच साल के कार्यकाल में कई सड़कों और हाइवेज का निर्माण हुआ है। उन्होंने माध्यम वर्गीय लोगों के लिए भी आयुष्मान योजना का दायरा बढ़ाने की बात कही।

उन्होंने कहा कि मेक इन इंडिया के तहत रोजगार और पूंजी के बढ़ने के साथ-साथ भारत का हथियारों के लिए स्वयं पर निर्भर होना एक बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने योगी सरकार के पांच साल के कार्यकाल में उत्तरप्रदेश की अर्थव्यवस्था का स्तर 11 लाख़ करोड़ से 31 लाख करोड़ तक पहुंचने के बारे में कहा की आंखों में धूल झोंककर नहीं आखों में आंखें मिलाकर राजनीती करनी चाहिए। उन्होंने अंत में युवाओं के मुद्दे पर बोलते हुए उन्हें राहत देने की बात कही।


Updated : 23 Feb 2022 2:09 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top