Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > आगरा > आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक और हादसा हुआ, प्राइवेट बस के पलटने पर 12 यात्री घायल

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक और हादसा हुआ, प्राइवेट बस के पलटने पर 12 यात्री घायल

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक और हादसा हुआ, प्राइवेट बस के पलटने पर 12 यात्री घायल
X

आगरा। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर रविवार रात को बस के डिवाइडर से टकराने से बस में आग लगने से चार लोग जिंदा जल गए, वहीं सोमवार की सुबह एक और प्राइवेट बस एक्सप्रेसवे पर हादसे का शिकार हो गई। इसमें सफर कर रहे 12 यात्री घायल गए, जिन्हें एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

यह हादसा आगरा के फतेहाबाद क्षेत्र में जीरो प्वाइंट के समीप आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हुआ। बताया जा रहा है कि आजमगढ़ से दिल्ली जा रही यह प्राइवेट बस तेज रफ़्तार के कारण रिंगरोड के मोड़ पर अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में करीब 40 यात्री सफर कर रहे थे, जिनमें 12 लोग घायल हो गए।

सूचना मिलते ही थाना पुलिस और यूपीडा के कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने घायल यात्रियों को आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर हैं। उधर, मौके पर पहुंचे बचाव दल ने क्रेन के माध्यम से बस को एक्सप्रेसवे से हटवाया।


इससे पहले रात को मैनपुरी जनपद में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर डिवाइडर से टकराने के बाद बस में आग लग गई। इस हादसे में चार यात्रियों की जिंदा जलकर मौत हो गई थी जिसमे एक महिला एक बच्चा और दो पुरुष शामिल हैं। जबकि दो लोग गंभीर रूप से झुलस गए। इन दोनों को सैफई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Updated : 2019-03-25T20:34:25+05:30

Naveen

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Next Story
Share it
Top