Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > आगरा > प्रधानमंत्री से घबराकर एक हुए विपक्षी-सिद्धार्थ नाथ सिंह

प्रधानमंत्री से घबराकर एक हुए विपक्षी-सिद्धार्थ नाथ सिंह

प्रधानमंत्री से घबराकर एक हुए विपक्षी-सिद्धार्थ नाथ सिंह
X

भाजपा के व्यापारी सम्मेलन में पहुंचे उप्र स्वास्थ्य मंत्री

आगरा। भाजपा के व्यापारी सम्मेलन में पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने को विपक्षी दलों को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से घबराकर ही सभी दल एकजुट हुए हैं।

शनिवार को पचकुइयां स्थित माथुर वैश्य सभागार में आगरा लोकसभा क्षेत्र का व्यापार प्रकोष्ठ का सम्मेलन आयोजित किया गया। सम्मेलन को संबोधित करते हुए स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि जीएसटी द्वारा व्यापारियों के ऊपर चल रहे इंस्पेक्टर राज को खत्म किया गया है। इससे व्यापारियों को लाभ मिल रहा है। उन्होंने लोगों को मतदान के लिए जागरुक करते हुए कहा कि कलयुग चल रहा है एक गलत वोट आपके घर तक आतंकी बुला सकता है और एक सही निर्णय उसे सीमा पर ही ढेर कर सकता है। उन्होंने कहा कि गठबंधन ने कांग्रेस को उसकी हैसियत बताई।

वहीं पत्रकारों से वार्ता में स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि सपा और बसपा दिल से नहीं मजबूरी के कारण मिले हैं। कांग्रेस के हिंदुत्व की ओर जाने के सवाल पर कहा कि इससे भाजपा को कोई खतरा नहीं है। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि प्रियंका गांधी अब जलयात्रा कर रही हैं। ये 2014 से पहले संभव नहीं था। कांग्रेस के कार्यकाल में पिताजी, दादी जी थे, उस वक्त गंगा एक्शन प्लान लेकर आया गया था लेकिन उनका स्टीमर तक नहीं चल पाया था।

अब जब वे स्वयं यात्रा करेंगी तो उन्हें पता चलेगा कि मोदी सरकार ने गंगा को कितना अविरल और निर्मल बनाया है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि वे जलयात्रा पर निकल तो कांग्रेस के लिए रहीं हैं लेकिन, प्रचार भाजपा का कर रही हैं।


Updated : 16 March 2019 7:25 PM GMT
author-thhumb

Naveen Savita

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Next Story
Top