Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > आगरा > दिन दहाड़े हाईवे पर जायरीनों की बस लूटने की कोशिश

दिन दहाड़े हाईवे पर जायरीनों की बस लूटने की कोशिश

दिन दहाड़े हाईवे पर जायरीनों की बस लूटने की कोशिश
X

दो बदमाश व एक बाइक को पकड़ा

आगरा। आगरा जयपुर हाईवे लैदर पार्क के समीप गांव महुअर पुल पर शुक्रवार दोपहर को अजमेर से लौट कर इलाहबाद जा रही जायरीनों एक बस को आगे पांच बदमाशों ने दिन दहाड़े बाइक लगाकर रूकवा लिया। बदमाश बस को लूटने का प्रयास कर रहे थे। तभी रोड से गुजर रही किरावली चौकी इंचार्ज की गाड़ी को देखकर बदमाश बाइक को लेकर खेतों की तरफ भाग गए। यह देख किरावली पुलिस भी गांव महुअर में होकर बदमाशों को पकड़ने के लिए दौड़ पड़ी। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने मौके से दो बदमाश व एक बाइक को पकड़ लिया। जबकि तीन भागने में सफल रहे। पुलिस बदमाशों को चौकी किरावली पर ले गई।

मिली जानकारी के अनुसार जिला जौनपुर के खूटहन निवासी बस चालक पारस ने बताया है कि वह बस नम्बर यू पी 70 बीटी 0775 एक मार्च को इलाहाबाद से सवारी लेकर अजमेर शरीक के लिए गए थे। बस में 50 सवारिया है। शुक्रवार को बस अजमेर से लौट कर वापस इलाहबाद जा रही थी। तभी रास्ते में दोपहर साढे 12 बजे आगरा जयपुर हाइवे थाना अछनेरा के गांव महुअर पुल पर पांच बदमाशों ने दो बाइक बस के आगे लगाकर बस को रूकवा लिया। बदमाश चालक से बस को पुल के नीचे ले जाने के लिए दबाब बना रहे थे। तभी रोड से होकर किरावली चौकी इंचार्ज कृपाल सिंह गुजर रहे थे। हाइवे पर बस रूकी देखकर उन्हें शक हुआ। इस पर पुलिस की गाड़ी ने यूटर्न ले लिया। यह देखकर बदमाशों के होश उड गए। वे बाइकों को लेकर महुअर गांव की तरफ भाग गए। पुलिस भी बदमाशो को पकड़ने लिए गांव महुअर में घुस गई।

गांव के बाहर खेतो में पुलिस ग्रामीणों की मदद से दो बदमाश व एक सीडी डिलेक्स बाइक को पकड़ लिया। पुलिस बदमाशों को पकड़ कर चौकी किरावली पर ले गई। चौकी इंचार्ज कृपाल सिंह ने बताया है बदमाशों का नाम थाना अछनेरा के गांव रायभा निवासी राहुल पुत्र सुखराम व जनूथा निवासी हरिओम पुत्र रमेश है। पुलिस बदमाशों से पूछताछ कर रही है। वहीं दिन दहाडे बस लूटने की कोशिश की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।


Updated : 2019-03-15T21:11:41+05:30

Naveen

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Next Story
Share it
Top