Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > आगरा > जीजी ग्रुप के चेयरमैन का सूना घर देख चोरों ने किया हाथ साफ

जीजी ग्रुप के चेयरमैन का सूना घर देख चोरों ने किया हाथ साफ

जीजी ग्रुप के चेयरमैन का सूना घर देख चोरों ने किया हाथ साफ
X

बेटे का मुंडन कराने नगरकोट गया हुआ था परिवार

आगरा। बेटे का मुंडन कराने हिमाचल प्रदेश के नगर कोट गया परिवार जब लौटकर आया तो घर में दाखिल होने पर उसके होश उड़ गए। चोरों ने घर में घुसकर सेंध लगा दी। चोरी की वारदात थाना जगदीशपुरा के अवधपुरी स्थित कृष्णा बाग कॉलोनी की है। यहां जीजी ग्रुप के चेयरमैन सुनील कुमार गौतम का घर चोरों ने खंगाल दिया।

परिवार जब लौटकर आया तो होश उड़ गए। सुनील कुमार गौतम अपने बेटे का मुंडन कराने हिमाचल प्रदेश के नगर कोट गए थे। पत्नी और अन्य परिवार के लोग भी साथ थे। सुनील कुमार गौतम ने बताया कि 10 मार्च को नगर कोट गए थे और 13 मार्च की रात घर में चोरी हो गई। चोरों ने घर के मुख्य दरवाजे का कुंदा तोड़ा ओर अंदर दाखिल हो गए, चोरों ने घर में रखी हर एक-एक अलमारी को तोड़ा चोर 38 लाख की नगदी करीब 2 किलो सोने और हीरे के जेवरात चोरी कर ले गये। सुनील कुमार गौतम का आरोप है चोरी की वारदात में सिक्योरिटी गार्ड कंपनी का संचालक भी शामिल है।

सुनील कुमार गौतम का कहना है संचालक धर्मेंद्र शर्मा एक-दो दिन पहले उनके घर पर आया था। इससे पहले कभी नहीं आया रवि और गार्ड सुबोध पांडे सामने वाले घर पर मौजूद थे। रवि अंदर वाले कमरे में सो रहा था। गार्ड रवि बताता है कि ढाई बजे करीब उसकी आंख खुली सुनील कुमार गौतम के घर का मुख्य गेट खुला हुआ था। इसकी जानकारी उसने तत्काल चौकीदार को दी, चौकीदार ने उसे घर के अंदर भेज दिया और खुद भाग गया। उस दौरान एक व्यक्ति निकल कर भागा था।

Updated : 13 March 2019 4:17 PM GMT
author-thhumb

Naveen Savita

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Next Story
Top