Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > आगरा > शादीशुदा महिलाओं से फेसबुक पर की दोस्ती, फिर बनाएं संबंध, ब्लैकमेल कर हड़पी ज्वेलरी और नकदी

शादीशुदा महिलाओं से फेसबुक पर की दोस्ती, फिर बनाएं संबंध, ब्लैकमेल कर हड़पी ज्वेलरी और नकदी

शादीशुदा महिलाओं से फेसबुक पर की दोस्ती, फिर बनाएं संबंध, ब्लैकमेल कर हड़पी ज्वेलरी और नकदी
X

आगरा। आगरा में फिल्म लेडीज वर्सेस रिकी बहल जैसा एक मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने फेसबुक के जरिए महिलाओं से दोस्ती कर उन्हें प्रेम जाल में फंसाया। इसके बाद मिला तो नशीली चीज देकर उनके साथ संबंध बनाए। इस दौरान उसने इन महिलाओं की अश्लील तस्वीरें खींच ली और बाद में ब्लैकमेल कर नकदी और जेवरात हड़पता रहा। धोखाधड़ी का शिकार हुई इन 4 महिलाओं ने मैसेंजर पर एक-दूसरे से संपर्क किया और इसके बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

साजिश की शिकार महिलाओं ने आज यूथ हॉस्टल में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया को आपबीती सुनाई। आगरा के सदर क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता के पति रेलवे में कर्मचारी है। महिला ने बताया की वर्ष 2018 में फेसबुक के जरिए उसकी दोस्ती मोहित शर्मा नाम के युवक से हुई थी। मोहित ने उसे मीठी-मीठी बातों में उलझाकर मिलने के लिए एक ढाबे के पास बुलाया। वहां कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर कुछ नशीली चीज पिला दी। इसके बाद उसने महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए और अश्लील फोटो खींच लिए। इसके बाद से ही वो उससे कैश और ज्वैलरी को लेकर लगातार ब्लैकमेल कर रहा था।

वहीँ अन्य महिला ने बताया की 2018 में फेसबुक पर उसकी दोस्ती मोहित से हुई थी। मोहित ने उसे बिजनेस एक्सपेंड करने का विशवास दिलाया था। मोहित के बहकावे में आकर वह उससे मिलने चली गई. मोहित ने ढाबे के नजदीक मिलने के लिए बुलाया था. उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीली चीज मिलाकर शारीरिक संबंध बनाए, फोटो खींचे और ब्लैकमेल किया। पीड़िता के अनुसार आरोपित अब तक उससे करीब 20 लाख रुपए कैश और 500 ग्राम से भी ज्यादा सोने के जेवरात हड़प चुका है.

तीसरी महिला भी आगरा की ही निवासी है और निजी स्कूल में टीचर है। महिला ने बताया की उसके पति की वर्ष 2013 में मौत हो चुकी है। फेसबुक पर युवक ने फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी और दूसरी शादी के लिए एक नाम बताया. फिर उसी नाम से एक फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। बाद में उसी नाम से एक दूसरी फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। महिला के मुताबिक, धीरे-धीरे उस शख्स ने भरोसा जीतकर मेरे साथ गलत काम किया और मुझे ब्लैकमेल कर मेरे गहने और नगदी हड़प ली।

चौथी पीड़िता ने बताया की वह दिल्ली की रहने वाली है। उसके 24-25 साल के बच्चे हैं और दिल्ली में ज्वेलरी का बड़ा कारोबार है। उसका कहना है कि आरोपी युवक ने कुछ वर्ष पहले फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। इसके बाद बातचीत शुरू हुई तो युवक ने कहा कि उसके पिता बड़े अधिकारी हैं। इसके बाद उसने आगरा में पेट्रोल पंप दिलाने की बात कही। महिला का कहना है कि भरोसे में आकर पति से चार लाख रुपए युवक को दिलवा दिए. इसके अलावा खुद भी 12 लाख रुपए दे दिए. युवक ने पति के पैसे तो वापस लौटा दिए हैं, लेकिन अब तक 12 लाख रुपए वापस नहीं किए।

पुलिस में दर्ज करेंगी शिकायत -

महिलाओं का कहना है कि आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए. सभी आरोपों के सबूत हैं. सोमवार को महिलाएं पुलिस अधिकारियों से मामले की शिकायत करेंगी.

Updated : 27 Oct 2022 6:04 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top