Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > आगरा > सपा के जुलुस में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, 5 गिरफ्तार

सपा के जुलुस में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, 5 गिरफ्तार

सपा के जुलुस में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, 5 गिरफ्तार
X

आगरा। थाना नाई की मंडी क्षेत्र में तहसील सदर के पास पुलिस लाइन रोड पर गुरुवार को समाजवादी पार्टी के जुलूस के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले पांच लोगों को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में शामिल 20 से 25 अज्ञात सपा के कार्यकर्ताओं की पहचान करने में पुलिस जुटी गई है। इधर, समाजवादी पार्टी की महानगर इकाई ने इन युवकों को पार्टी कार्यकर्ता न बताकर पल्ला झाड़ लिया है।

समाजवादी पार्टी ने गुरुवार को बढ़ती महंगाई व अन्य मुद्दों को लेकर सरकार के खिलाफ पुलिस लाइन रोड से तहसील सदर तक जुलूस निकाला था। जुलूस के कुछ देर बाद ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। जुलूस में शामिल सुलतानगंज की पुलिया निवासी पंकज और उसके अन्य साथी पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाते हुए दिखाई दिए। इसके बाद पुलिस हरकत में आई पुलिस ने वीडियो के आधार पर जुलूस में शामिल पांच युवक के खिलाफ नामजद और 20 से 25 पर अज्ञात में मुकदमा दर्ज कराया।

ये है आरोपी -

एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि नामजद पांच युवक पंकज सिंह, आरिफ खान, चंद्रप्रकाश, दीपक वाल्मिक और मधुकर को गिरफ्तार कर लिया। ये सभी थाना हरी पर्वत क्षेत्र के सुल्तानगंज की पुलिया निवासी है। अन्य अज्ञात की वीडियो की जांच कर पहचान की जा रही है । जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उधर, समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष इन पांचों युवकों को पार्टी कार्यकर्ता ना बता कर अपना पलड़ा- झाड़कर इन सभी लोगों पर कार्रवाई की मांग की है।

Updated : 16 July 2021 10:49 AM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top