Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > आगरा > आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, पांच लोगों की मौत, सात घायल

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, पांच लोगों की मौत, सात घायल

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद फिरोजाबाद, में हुए सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, पांच लोगों की मौत, सात घायल
X

आगरा। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर थाना नसीरपुर क्षेत्र अन्तर्गत मंगलवार को भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि करीब सात लोग घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर थाना नसीरपुर क्षेत्र अन्तर्गत मंगलवार को गोरखपुर से आ रही एक फोर्ड जीप सड़क के किनारे खड़ी थी। उसकी सवारियों में से कुछ सवारियां लघुशंका के लिए उतरी थीं। सवारियां गाड़ी में बैठ रही थी तभी लखनऊ से आंबेडकर नगर जा रही एक इको कार ने जीप को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई।

मृतकों के नाम -


मृतकों की पहचान बाबूलाल (40) पुत्र मोहन लाल, नेमीचंद (43) पुत्र जैसाराम, कैलाश (38) पुत्र बाबूराम निवासीगण ग्राम टांडा सुजानगढ़, राकेश (37) पुत्र उलसचंद निवासी ग्राम मलिशपुर व मिथलेश पत्नी प्रहलाद निवासी 68ए डाबरी एक्सटेंशन, नई दिल्ली के रूप हुई हैं। इस हादसे में करीब सात लोग घायल हो गए।

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची यूपीडा की टीम व थाना पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया यह भी गया है कि हादसे का शिकार हुए चार लोग गोरखपुर में शादी समारोह से लौट रहे थे, जबकि एक दिल्ली की महिला दूसरी कार में बैठी थी।जिलाधिकारी रवि रंजन ने बताया कि लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हादसे में पांच लोगों की मौत हुई है। जबकि कुछ लोग घायल हैं। जिन्हे उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

मुख्यमंत्री ने जताया दुःख -

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद फिरोजाबाद, मिर्जापुर और कानपुर देहात में हुए सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

Updated : 14 March 2023 10:05 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top