Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > आगरा > आगरा में पति-पत्नी और बेटे को जिंदा जलाया

आगरा में पति-पत्नी और बेटे को जिंदा जलाया

आगरा में पति-पत्नी और बेटे को जिंदा जलाया
X

आगरा। आगरा में एत्मादुद्दौला के फाउंड्री नगर क्षेत्र स्थित नगला किशनलाल में रविवार की रात पति-पत्नी और बेटे की जिंदा जलाकर हत्या कर दी गई। तीनों के जले हुए शव सोमवार की सुबह कमरे में मिले। तीनों को किसने जलाया। घटना रात कितने बजे की है। यह अभी साफ नहीं हो सका है। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। पुलिस का कहना है कि अभी खुद समझ नहीं आ रहा है कि आखिर हुआ क्या है। मामला कुछ और भी हो सकता है।

हम आपको बता दें कि 55 वर्षीय रामवीर उसकी पत्नी मीरा और बेटे बबलू (25) की जली हुई लाश मिली है। सुबह छह बजे दूध वाला आया था। आवाज देने पर किसी ने दरवाजा नहीं खोला। प्रतिदिन बबलू सुबह साढ़े पांच बजे अपनी दुकान खोल लेता था। सुबह दुकान भी नहीं खुली थी। यह देख दूधवाले ने मोहल्ले में रहने वाले रामवीर के भाई के घर आवाज लगाई।

कहा कि बबलू के घर कोई बाहर नहीं आ रहा है। बबलू की चाची सुमन घर पर देखने आई। अंदर का नजारा देखकर उसके होश उड़ गए। दो कमरों में जली हुई लाशें पड़ी थीं। एक कमरे में मीरा और उसके बेटे बबलू तथा दूसरे कमरे में रामवीर की जली हुई लाश पड़ी थी। सूचना ने पुलिस के होश उड़ा दिए।

एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद मौके पर पहुंच गए। छानबीन शुरू हो गई। रामवीर के रिश्तेदार किसी से भी रंजिश से इनकार कर रहे हैं। रात को घर में आग लगी होती तो पड़ोसियों को पता चल जाता। किसी ने कोई चीख तक नहीं सुनी थी। इसलिए फिलहाल रहस्य गहराया हुआ है।

Updated : 31 Aug 2020 5:03 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top