Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > आगरा > आगरा में बदमाशों ने बस हाईजेक की, 34 यात्रियों को लेकर फरार

आगरा में बदमाशों ने बस हाईजेक की, 34 यात्रियों को लेकर फरार

बदमाशों ने कंडक्टर से यात्रियों का किराया भी वापस कराया

आगरा में बदमाशों ने बस हाईजेक की, 34 यात्रियों को लेकर फरार
X

आगरा। आगरा के मलपुरा के न्यू दक्षिणी बाईपास स्थित रायभा टोल प्लाजा के पास से एक घटना सामने आ रही है जिसमे बताया जा रहा है कि बस में 34 सवारियां सहित बस को हाईजैक कर लिया गया है।

हम आपको बता दें कि यह बस गुरुग्राम से मध्यप्रदेश के पन्ना जा रही थी। यह स्लीपर बस मंगलवार रात 10.30 बजे न्यू दक्षिणी बाइपास के रायभा टोल प्लाजा के पास पहुंची, यहां पहले से दो जाइलो खडी हुईं थी, जाइलो सवार आठ नौ लोगों ने बस को घेर लिया। उन्होंने ड्राइवर से बस से नीचे उतरने के लिए कहा, लेकिन ड्राइवर ने बस नहीं रोकी और आगे लेकर चल ​दिया।

न्यू दक्षिणी बाइपास पर जाइलो सवारों ने स्लीपर बस को ओवरटेक कर रोक दिया और ड्राइवर और कंडक्टर को को जाइलो मे बिठा ​लिया। स्लीपर बस में जाइलो सवार लोगों के कुछ साथी बैठे हुए थे, वे सवारियों को बस से लेकर चल दिए। स्लीपर बस को ग्वालियर रोड पर उतारकर सैंया ले गए। सैंया से फतेहाबाद होते हुए लखनऊ एक्सप्रेस वे पर पहुंचे। एक्सप्रेस वे के नीचे स्थित ढाबे पर खाना खाया।

जाइलो सवार लोगों ने कंडक्टर से बस में सवार 34 यात्रियों के रुपये वापस कराए। सवारियों सहित बस लेकर फिर चल दिए। ड्राइवर और कंडक्टर को दिल्ली-कानपुर हाईवे पर कुबेरपुर के पास छोड़ गए। बुधवार सुबह चार बजे ड्राइवर और कंडक्टर ने मलपुरा थाने पहुंचकर घटना की जानकारी पुलिस को दी। तब पुलिस सक्रिय हुई। आईजी ए सतीश गणेश, एसएसपी बबलू कुमार जांच में जुटे हुए हैं।

Updated : 2020-08-23T06:55:51+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top