Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > आगरा > रैली में वाहनों पर सवार होकर तलवार लहराते युवकों का वीडियो वायरल, मुकदमा दर्ज

रैली में वाहनों पर सवार होकर तलवार लहराते युवकों का वीडियो वायरल, मुकदमा दर्ज

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अति संवेदनशील जनपद के थाना हरदुआगंज इलाके के कस्बा हरदुआगंज में बाइक सवार युवकों के द्वारा जिला प्रशासन से बिना अनुमति के निकली गई रैली में वाहनों पर सवार होकर नंगी तलवारे लहराए जाने का एक 16 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। बाइक सवार युवकों के द्वारा रैली के दौरान नंगी तलवारें लहराए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया, जिसके बाद पुलिस ने आनन फानन में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो का संज्ञान लेते हुए नंगी तलवारे लहराने वाले बाइक सवार युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है तो वहीं पुलिस तलवारें लहराने वाले युवकों को वीडियो में चिन्हित करते हुए आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

वहीं आपको बता दें कि युवकों के एक झुंड के द्वारा ये रैली 16 अगस्त को अवंतीबाई लोधी की जयंती के उपलक्ष्य में निकाली गई थी। इसी दरमियान डीजे के साथ निकाली गई इस रैली में लड़को द्वारा अपनी अपनी बाइक पर सवार होकर हाथों में नंगी तलवारें तलवारें लहराए जाने का वीडियो किसी कस्बा निवासी राहगीर के द्वारा अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और बाइक पर सवार होकर लड़कों के द्वारा नंगी तलवारें लहराए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

सीओ मोहसिन खान का कहना है कि 16 अगस्त 2023 को थाना हरदुआगंज पुलिस को सूचना प्राप्त हुई की 30 से 40 लड़के डीजे के साथ कस्बे में रैली निकाल रहे हैं। इस सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची ओर बाइक रैली निकाल रहे आयोजक से बाइक रैली निकाले जाने की अनुमति दिखाने की मांग की गई। इस पर बाइक रैली निकाल रहे आयोजक के द्वारा कोई अनुमति पत्र पुलिस को नहीं दिखा सका, जिसके बाद पुलिस ने इलाका पुलिस और जिला प्रशासन के बिना अनुमति के रैली निकाल रहे। आयोजक समेत रैली में शामिल लड़कों के खिलाफ थाना हरदुआगंज पर मुकदमा अपराध संख्या 409/23 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस के द्वारा इस पूरे मामले पर शेष वैधानिक कार्रवाई प्रचलित की गई है।

Updated : 18 Aug 2023 3:24 PM GMT
author-thhumb

स्वदेश आगरा

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top