Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > आगरा > खैर में आठ वर्षीय बालिका का भूसे में मिला शव, परिजनों में आक्रोश

खैर में आठ वर्षीय बालिका का भूसे में मिला शव, परिजनों में आक्रोश

एसएसपी व एसपी देहात मौके पर, फोरेंसिंक व डाॅग स्क्वायड ने लिए साक्ष्य

खैर में आठ वर्षीय बालिका का भूसे में मिला शव, परिजनों में आक्रोश
X

खैर। शिवाला चैकी क्षेत्र के एक गांव में रविवार की सांय से लापता आठ वर्षीय बालिका का शव टिनशेड में रखे भूसे में मिलने से गांव में हड़कंप मच गया। सूचना पर आला अधिकारी मय फोर्स के पहुंच गए। बाद में फोरेंसिंक टीम व डाॅग स्क्वायड ने भी साक्ष्य एकत्रित किए। आक्रोशित ग्रामीणो को समझाकर पुलिस ने बालिका का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। देर सांय पुलिस फोर्स की मौजूदगी में शव का अन्तिम संस्कार किया गया।

खैर कोतवाली की शिवाला चैकी क्षेत्र के एक गांव निवासी आठ वर्षीय बालिका रविवार की सांय से लापता हो गई थी। बालिका के लापता होने की सूचना पर सीओ खैर राजीव द्विवेदी, इंस्पेक्टर खैर सुबोध कुमार व शिवाला चैकी इंचार्ज राम कुमार तौमर मौके पर पहुुंचे तथा बालिका को तलाश किया। बालिका का कोई सुराग न मिलने पर लापता बालिका के पिता ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। रविवार की देर रात्रि तक खैर पुलिस बालिका की तलाश में घूमती रही तथा सीसीटीवी कैमरे खंगालती रही। सोमवार की सुबह फिर इंस्पेक्टर खैर गांव पहुंचे तथा बालिका की तलाश में कई स्थानों पर पूछताछ की। नौ बजे पडौसी महिला दो सौ मीटर दूर स्थित अपने प्लाट के टिनशेड में रखे भूसे को निकालने गई तो निकट बेलपत्र के पेड के नीचे बालिका की चप्पल दिखाई दी। महिला ने तत्काल शोर मचाया। शोर सुनकर ग्रामीण एकत्रित किए। ग्रामीणों ने भूसे के ढेर में बालिका को तलाश किया तो बालिका शव बरामद हो गया।

इसी बीच सीओ, एसएचओ व चैकी इंचार्ज भी पहुंच गए। शव को निकलवाकर देखा तो गर्दन व चेहरे पर खरोंच के निशान थे। बालिका का शव देखकर ग्रामीण आक्रोशित हो गए। सूचना पर एसएसपी कलानिधि नैथानी, एसपी देहात पलास बसंल मौके पर पहुंच गए। फोरेंसिक टीम व डाॅग स्क्वायड ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्रित किए। सीओ खैर ने ग्रामीणों को समझाकर शव को पीएम के लिए भेज दिया। देर सांय पीएम के बाद बालिका का शव गांव आया। अन्तिम संस्कार के समय एसएसआई गंगाराम गंगवार, चैकी इंचार्ज मय फोर्स के गांव में ही मौजूद रहे। उक्त मामले में इंस्पेक्टर खैर सुबोध कुमार ने बताया कि लापता हुई बालिका का शव मिलने के बाद पीएम को भेजा गया था। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु का सही कारण पता चल सकेगा। मामले में गहनता से जांच पडताल की जा रही है। दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाही की जाएगी।

Updated : 7 Aug 2023 3:28 PM GMT
author-thhumb

स्वदेश आगरा

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top