Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > आगरा > इस बार लोकसभा चुनाव विकास बनाम भष्ट्राचार का चुनाव है : अमित शाह

इस बार लोकसभा चुनाव विकास बनाम भष्ट्राचार का चुनाव है : अमित शाह

इस बार लोकसभा चुनाव विकास बनाम भष्ट्राचार का चुनाव है : अमित शाह
X

ताजनगरी से शुरू हुआ भाजपा का चुनावी प्रचार अभियान

विजय संकल्प सभा में भाजपा अध्यक्ष ने महागठबंधन को लिया आड़े हाथ

आगरा। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को आगरा में 'विजय संकल्प' सभा में पूर्व की यूपीए सरकार पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपने कार्यकाल में भ्रष्ट्राचार के अलावा कुछ नहीं किया। वहीं उन्होंने महागठबंधन को लेकर कहा कि उप्र में 20 वर्षों तक सपा-बसपा की सरकारें रही। एक ने एक जाति का विकास किया तो दूसरी ने दूसरी जाति का लेकिन, उप्र के विकास के बारे में बुआ-भतीजा में से किसी ने भी नहीं सोचा। अमित शाह ने कहा कि इस बार का लोकसभा चुनाव विकास बनाम भ्रष्ट्राचार का चुनाव है।

आगरा काॅलेज मैदान में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव देश के 50 करोड़ गरीबों के कल्याण का चुनाव है, आतंकवाद को जड़ से खत्म करने का चुनाव है, पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने का चुनाव है। उन्होंने कहा कि देश में एक ओर राष्ट्र की सुरक्षा के प्रति समर्पित एनडीए गठबंधन है, तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी एवं अन्य विपक्षी दलों का ऐसा महागठबंधन है जिसके लिए देश नहीं, केवल अपना स्वार्थ और भ्रष्टाचार ही प्राथमिकता है। सभा को उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी संबोधित किया। मंच पर भाजपा के प्रमुख पदाधिकारी आदि उपस्थित रहे।

महागठबंधन में रोज बदलेगा प्रधानमंत्री

अमित शाह ने कहा कि सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि कथित महागठबंधन की सरकार आई तो सप्ताह के छः दिन अलग-अलग प्रधानमंत्री होंगे। सोमवार को अखिलेश यादव, मंगलवार को मायावती, बुधवार को शरद पवार, गुरुवार को ममता बनर्जी, शुक्रवार को चंद्रबाबू, शनिवार को स्टालिन प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठेंगे और रविवार को पूरा देश छुट्टी पर चला जाएगा।

वोट बैंक के लिए सेना का अपमान कर रहा विपक्ष

सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि विपक्षी नेता प्रेस कांफ्रेंस करके एयर स्ट्राइक पर सवाल खड़े करते हैं। उन्होंने कहा कि अपने ही वीर जवानों के शौर्य व पराक्रम का अपमान कर राहुल गाँधी किसकी तरफदारी कर रहे हैं? उन्होंने सपा महासचिव राम गोपाल यादव के पुलवामा हमले और कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा के पाकिस्तान संबंधी बयान पर कहा कि ये लोग वोटबैंक को मजबूत करने के लिए देश की सुरक्षा से खिलवाड़ कर रहे हैं। कहते हैं कि पाकिस्तान के खिलाफ एयर स्ट्राइक नहीं करनी चाहिए थी। शाह ने विपक्ष को 'राहुल बाबा एंड कंपनी' कहते हुए सवाल किया, क्यों नहीं करनी चाहिए थी स्ट्राइक? चेचेरे भाई हैं क्या?

मोदी हटाना चाहते हैं लेकिन चुनाव नहीं लड़ेगे

अमित शाह ने कहा कि मायावती, शरद पवार, ममता बनर्जी, राज ठाकरे मोदी को हटाना चाहते हैं लेकिन, जैसे ही चुनाव लड़ने की बात आती है तो हाथ खड़े कर देते हैं। इनमें चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं है और मोदी जी को हटाने का स्वप्न देख रहे हैं।



Updated : 24 March 2019 3:28 PM GMT

Naveen

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Next Story
Share it
Top