Home > राज्य > मध्यप्रदेश > उज्जैन > ज्योतिरादित्य सिंधिया सोमवार को उज्जैन दौरे पर, महाकाल का करेंगे पूजन

ज्योतिरादित्य सिंधिया सोमवार को उज्जैन दौरे पर, महाकाल का करेंगे पूजन

भाजपा नेताओं से करेंगे चर्चा

ज्योतिरादित्य सिंधिया सोमवार को उज्जैन दौरे पर, महाकाल का करेंगे पूजन
X

उज्जैन। विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग भगवान महाकाल की निकाली जाने वाली शाही सवारियों में अंतिम सवारी कल सोमवार को निकाली जाएगी। भाजपा नेता एवं राज्यसभा संसद ज्योतिरादित्य सिंधिया इस सवारी में भाग लेंगे। वह शाम को शाही सवारी में शामिल होकर रामघाट पर भगवान महाकाल का पूजन करेंगे। उज्जैन प्रवास के दौरान सुबह वह भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी करेंगे।

उपचुनाव की तैयारियां

प्रदेश में 27 विधानसभा सीटों पर जल्द ही उपचुनाव होने है। जिसके लिए दोनों ही प्रमुख दल तैयारियों में जुटे हुए है। इसी क्रम में सिंधिया सोमवार को उज्जैन पहुंच रहे हैं। बताया जा रहा है कि वे यहां भाजपा नेताओं के घर जाएंगे और पार्टी कार्यकर्ताओं से मुकालात कर आगामी उपचुनावों की तैयारियों को लेकर चर्चा करेंगे।

ये रहेगा कार्यक्रम -

जानकारी के अनुसार ज्योतिरादित्य सिंधिया सोमवार सुबह दिल्ली से विमान द्वारा दोपहर एक बजे इंदौर पहुंचेंगे और यहां से सडक़ मार्ग से उज्जैन पहुंचकर सांसद अनिल फिरोजिया के घर जाएंगे। यहां उनसे मुकालात के बाद वे प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव के घर पहुंचेंगे और इसके बाद वे भाजपा नेता पारस जैन और शिवा कोटवाणी से भी मुलाकात करेंगे। वहीं, शाम को भगवान महाकाल की शाही सवारी में शामिल होकर बाबा महाकाल का पूजन-अर्चन करेंगे।

Updated : 16 Aug 2020 12:33 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top