Home > राज्य > मध्यप्रदेश > उज्जैन > सारा अली खान माँ अमृता सिंह संग पहुंची उज्जैन, महकाल के किए दर्शन

सारा अली खान माँ अमृता सिंह संग पहुंची उज्जैन, महकाल के किए दर्शन

सारा अली खान माँ अमृता सिंह संग पहुंची उज्जैन, महकाल के किए दर्शन
X

उज्जैन। बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री सारा अली खान एक बार फिर से उज्जैन पहुंच गईं हैं, लेकिन इस बार वह अकेली नहीं बल्कि अपनी माँ अमृता सिंह के साथ आईं हैं। सारा ने मां अमृता के साथ उज्जैन के महाकाल के दर्शन किये। इस दौरान की कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा भी की है। इनमें से पहली तस्वीर में सारा महाकाल के मंदिर के बाहर बैठी हुईं हैं। उनके साथ उनकी माँ भी हैं। दोनों ने कोरोना से बचाव के लिए मास्क भी पहना है। सारा द्वारा शेयर की गईं तस्वीरों में से दो तस्वीरों में सारा अकेली नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए सारा ने लिखा -'माँ और महाकाल!'

यह दूसरा मौका है जब सारा महाकाल के दर्शन के लिए उज्जैन पहुंची है। इससे पहले वह पिछले साल दिसम्बर में महाकाल के दर्शन के लिए उज्जैन आईं थी।शल मीडिया पर सारा और उनकी माँ अमृता सिंह की ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं और यूजर्स इसपर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हालांकि इससे पहले भी सारा देश के विभिन्न प्रचलित मंदिरों में पूजा अर्चना कर चुकी हैं और इसके लिए उन्हें कई बार ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है और कई बार उनके धर्म पर भी सवाल उठाये गए हैं । लेकिन सारा को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। वह सर्वधर्म समभाव में विश्वास रखती हैं। वह समय-समय पर अपने फैंस को 'ईश्वर एक है' का संदेश भी देती रहती हैं। सारा की इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

सारा आज अपने माँ अमृता सिंह और पिता सैफ अली खान की तरह बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। सारा अली खान अपनी माँ के साथ एक खास बांड शेयर करती हैं। बचपन से ही सारा की परवरिश उनकी अभिनेत्री मां अमृता सिंह ने की है और उनका मानना है कि आज वह जिस मकाम पर हैं उसमें उनकी माँ का बहुत बड़ा रोल है। हालांकि इन सबके बावजूद सारा की अपने पिता सैफ अली खान से भी काफी बनती है और दोनों कई पारिवारिक समारोह में एक-दूसरे के साथ इंजॉय करते नजर आते हैं।वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही अभिनेता विक्की कौशल के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म में अभिनय करती नजर आएंगी।

Updated : 15 Jan 2022 9:47 AM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top