Home > राज्य > मध्यप्रदेश > उज्जैन > उज्जैन में मुस्लिम युवक ने पुजारी की लड़की से किया बलात्कार, कहा- बदला ले लिया

उज्जैन में मुस्लिम युवक ने पुजारी की लड़की से किया बलात्कार, कहा- बदला ले लिया

उज्जैन में मुस्लिम युवक ने पुजारी की लड़की से किया बलात्कार, कहा- बदला ले लिया
X

उज्जैन। उज्जैन में एक मंदिर के पुजारी की बेटी के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। जिसमें पुजारी के घर के पास रहने वाले आरोपी युवक मोहम्मद जैद ने युवती को डरा-धमकाकर दुष्कर्म को अंजाम दिया। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, आरोपित मोहम्म्द जैद ने पुलिस को बताया की वह लंबे समय से युवती के साथ छेड़छाड़ कर रहा था। जिसके बाद उसने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने जैद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। उसने बताया की जेल से निकलने के बाद बदला लेने के लिए उसने हथियार की नोंक पर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया।

वहीँ युवती ने घटना की जानकारी देते हुए बताया की बीते दिनों मोहम्मद जैद नामक युवक मेरे कॉलेज के बाहर आकर मिला और मुझे जबरन डरा धमकाकर अपने साथ गाड़ी में बैठा कर ले गया। जहां तीन बत्ती स्थित होटल में उसने मेरे साथ दुष्कर्म किया और मेरा अश्लील वीडियो बनाकर मुझे ब्लैकमेल कर बार बार फोन पर परेशान करने लगा। युवती के अनुसार जब उसने बात करना बंद कर दिया तो बीते दिन सोमवार को आरोपी युवक उसके घर पहुंच गया और जबरन शादी का दबाव बनाने लगा। जिसका शोर सुनकर युवती के परिजन भी वहां आ गये और आरोपी युवक को पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही हिन्दूवादी नेता भी थाने पहुंच गए, और पीड़िता के बयान के बयान के आधार पर मामला दर्ज कराया। पुलिस आरोपित मोहम्मद जैद के मोबाइल की जांच कर रही है जिसके बाद पुलिस को आरोपी युवक के सोशल मीडिया पर कई हिन्दू लड़कियों से संबंध सामने आये हैं।

Updated : 2 March 2022 10:55 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top