Home > राज्य > मध्यप्रदेश > उज्जैन > चायनीज मांझे से कटी युवती की गर्दन, उपचार के दौरान मौत

चायनीज मांझे से कटी युवती की गर्दन, उपचार के दौरान मौत

वार्ड स्वच्छता रैंकिंग एवं कोविड टीकाकरण को लेकर जनप्रतिनिधियों ने दिए सुझाव

चायनीज मांझे से कटी युवती की गर्दन, उपचार के दौरान मौत
X

उज्जैन। मकर संक्रांति पर्व पर शनिवार को एक्टिवा पर जा रही एक युवति के गले में चायना डोर फंस गई। तेज गति से जा रही एक्टिवा सवार युवती का गला कट गया। जिससे युवती की मौके पर ही मौत हो गई। इधर कलेक्टर के आदेश पर पुलिस ने शहर के अनेक पतंग-डोर बेचनेवाले दुकानदारों के यहां छापा मारा। छापामार कार्रवाई जारी है।

माधवनगर थाना पुलिस के अनुसार महिदपुर तहसील के नारायणा गांव की निवासी नेहा आंजना उज्जैन में इंदिरा नगर में अपने मामा के घर पर रहकर पढ़ रही थी। वह अपनी ममेरी बहन के साथ जब फ्रीगंज के जीरो पाइंट ओव्हरब्रीज से जा रही थी,तभी उसके गले में चायना डोर का मांजा आ गया, चूंकि एक्टिवा तेज गति से चल रही थी, इसके चलते उसका गला कट गया। मौके पर ही खून के फव्वारे छूट गए। उसके वाहन पर पिछे बैठी ममेरी बहन भी चोंटग्रस्त हो गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जब तक उसे हॉस्पिटल ले जाया जाता,उसकी मौत हो चुकी थी। माधवनगर थाना प्रभारी मनीष लोधा के अनुसार अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मर्ग कायम किया गया।

धारा-144 के तहत प्रतिबंधित है चायना डोर

कलेक्टर ने धारा-144 के तहत प्रावधानों के आधार पर चायना डोर की बिक्री को प्रतिबंधित किया हुआ है। बावजूद इसके चोरी छिपे यह डोर इस बार भी जमकर बिकी ओर लोगों ने इस डोर से जमकर पतंग उड़ाई।

पुलिस ने शुरू की छापामारी

शनिवार शाम पुलिस ने पूरे शहर में जमकर छापामारी की। पतंग ओर डोर बेचनेवाले दुकानदारों के यहां समाचार लिखे जाने तक छापामारी कार्रवाई जारी थी। हालांकि उक्त डोर दुकानों से गायब हो चुकी थी।

Updated : 15 Jan 2022 2:09 PM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top