Home > राज्य > मध्यप्रदेश > उज्जैन > उज्जैन में माहौल बिगाड़ने की साजिश, हिजाब के समर्थन में लगाया भड़काऊ पोस्टर, केस दर्ज

उज्जैन में माहौल बिगाड़ने की साजिश, हिजाब के समर्थन में लगाया भड़काऊ पोस्टर, केस दर्ज

उज्जैन में माहौल बिगाड़ने की साजिश, हिजाब के समर्थन में लगाया भड़काऊ पोस्टर, केस दर्ज
X

उज्जैन। बीती रात शहर के कोठी पैलेस पर किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा हिजाब के समर्थन में भड़काऊ पोस्टर चिपका दिया गया। गुरुवार सुबह मार्निंग वॉक करने गए लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मामले में पुलिस ने जांच शुरू करते हुए प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस कोठी परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने में जुटी है।

माधवनगर टीआई मनीष लोधा ने बताया कि गुरुवार सुबह सूचना मिली थी कि अज्ञात व्यक्ति ने कोठी परिसर में निर्वाचन कार्यालय के समीप एक दीवार पर हिजाब के समर्थन को लेकर आपत्तिजनक पोस्टर चिपकाया है। इसे पुलिसकर्मियों ने निकाल दिया। परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाले जा रहे हैं। इसी के माध्यम से पोस्टर चिपकाने वालों का पता लगाया जा रहा है। इसके अलावा सायबर सेल की भी मदद ली जा रही है, मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ सार्वजनिक संपत्ति विरूपण अधिनियम की धारा के तहत केस दर्ज किया गया है। जल्द ही पोस्टर लगाने वालों की गिरफ्तारी की जाएगी।

वहीं, प्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर हिजाब के मुद्दे को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए शांति की अपील की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस जानबूझकर हिजाब जैसे संवेदनशील मुद्दे पर राजनीति कर रही है। मेरी सभी से प्रार्थना है कि ऐसे संवेदनशील विषय पर सोशल मीडिया पर मर्यादा का पालन करें और समाज के सभी वर्गो और हितों का ध्यान रखें। वहीं, उज्जैन एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ला का कहना है कि कुछ असामाजिक तत्वों ने कोठी परिसर में निर्वाचन कार्यालय के समीप आपत्तिजनक भाषा में पोस्टर चिपकाया है। फिलहाल अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Updated : 11 Feb 2022 7:01 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top