Home > राज्य > मध्यप्रदेश > उज्जैन > मुख्यमंत्री से मिलने की कोशिश कर रहे पैरेंटस को पुलिस ने रोका, किया हंगामा

मुख्यमंत्री से मिलने की कोशिश कर रहे पैरेंटस को पुलिस ने रोका, किया हंगामा

मुख्यमंत्री से मिलने की कोशिश कर रहे पैरेंटस को पुलिस ने रोका, किया हंगामा
X

उज्जैन। स्कूल फीस के मुद्दे पर कोई हल निकालने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री से मिलने की कोशिश कर रहे पालक शुक्रवार सुबह देवास रोड पर जमा हो गए। पालकों के हाथों में तख्तियां थीं, जिन पर नारे लिखे हुए थे। प्रशासन ने जब इन्हें रोकने की कोशिश की, तो पालकों ने जमकर हंगामा किया।

जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज सुबह उज्जैन पहुंचे। एयरपोर्ट से वे सीधे किसानों की फसल बीमे की राशि वितरित करने के लिए कार्यक्रम स्थल पहुंचे। सीएम के आने की सूचना मिलते ही स्कूल फीस को लेकर परेशान पालक सड़क पर आ गए। बड़ी संख्या में पालक देवास रोड पर खड़े हो गए और सीएम से मिलने की मांग करने लगे। फीस के मुद्दे पर कोई हल निकालने के लिए ये पालक सीएम से मिलकर ज्ञापन देना चाह रहे थे। प्रशासन ने इन्हें रोका तो ये आक्रोशित हो गए। इसके बाद ये देवास रोड पर एकत्रित हो गए और जमकर हंगामा किया। नारेबाजी कर रहे पालकों को प्रशासन ने समझाया, लेकिन वे अपनी मांग पर अड़े रहे।

इस पर प्रशासन ने 14 पालकों को सीएम से मिलाने का आश्वासन दिया। इसके बाद पालक शांत हुए। पालकों का कहना है कि लॉकडाउन के कारण रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है। ऐसे में स्कूल की फीस कहां से जमा करें। स्कूल वाले फीस के लिए दबाव बना रहे हैं।जब स्कूल ही नहीं लगी है तो फिर फीस क्यों वसूली जा रही है। फीस में हमें किसी प्रकार की छूट नहीं दी जा रही है।

Updated : 18 Sep 2020 7:00 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top