Home > राज्य > मध्यप्रदेश > उज्जैन > उज्जैन में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, सीएम ने कहा- तालिबानी मानसिकता बर्दाश्त नहीं

उज्जैन में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, सीएम ने कहा- तालिबानी मानसिकता बर्दाश्त नहीं

उज्जैन में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, सीएम ने कहा- तालिबानी मानसिकता बर्दाश्त नहीं
X

उज्जैन। महाकाल की नगरी में मोहर्रम से पहले की रात कुछ लोगों ने सामाजिक माहौल को बिगाड़ने का प्रयास किया। ताजिया भ्रमण के दौरान जुलुस निकाल रही भीड़ ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए।घटना की जानकारी लगने पर एडीएम नरेंद्र सूर्यवंशी एवं एएसपी अमरेंद्रसिंह मौके पर पहुंचे और भीड़ को तितर बितर किया। बाद में पुलिस द्वारा बनाए गए वीडियो,क्षेत्र में लगे सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर 4 लोगों के खिलाफ नामजद राजद्रोह का मुकदमा दर्ज किया गया। वहीं 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया।

एएसपी शहर अमरेंद्रसिंह के अनुसार घटना के वक्त जब भीड़ में शामिल लोगों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए तो मौके पर मौजूद खाराकुंआ थाने के सब इंस्पेक्टर भदौरिया और तहसीलदार अभिषेक शर्मा ने युवकों को पहले समझाया, जब वो नहीं माने तो बाद में हड़काया। भीड़ ने इसके बाद राष्ट्रविरोधी नारे लगाए। उपलब्ध वीडियो एवं क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर प्रकरण दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि अज्ञात लोगों की शिनाख्त की जा रही है। वहीँ इस मामले में अब तक चार युवकों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया गया है।खारा कुआं पुलिस थाने में पूछताछ की जा रही है।

मुख्यमंत्री ने दिए कड़ी कार्यवाही के निर्देश -

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना पर कड़ा रुख अपनाया है। इस घटना को लेकर सख्त कार्रवाई की है। आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं। हम तालिबानी मानसिकता को बर्दाश्त नहीं करेंगे।

Updated : 12 Oct 2021 10:36 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top