Home > राज्य > मध्यप्रदेश > उज्जैन > उज्जैन सिंहस्थ की तैयारियां शुरू, क्षेत्र में 170 लोगों को अतिक्रमण हटाने का नोटिस

उज्जैन सिंहस्थ की तैयारियां शुरू, क्षेत्र में 170 लोगों को अतिक्रमण हटाने का नोटिस

उज्जैन सिंहस्थ की तैयारियां शुरू,  क्षेत्र में 170 लोगों को अतिक्रमण हटाने का नोटिस
X

उज्जैन। सिंहस्थ क्षेत्र अतिक्रमण और अवैध निर्माण हटाने के लिए कार्रवाई प्रारंभ हो गई है। नगर निगम ने 170 लोगों को नोटिस जारी कर तीन दिन में अतिक्रमण/अवैध निर्माण को हटाने की चेतावनी दी है। तय अवधि के बाद नगर निगम द्वारा कब्जा हटाने की कार्रवाई की जाएगी।

सिंहस्थ क्षेत्र अंतर्गत मंगल कॉलोनी स्थित मकानों एवं मकोडिय़ा आम नाका स्थित गैरज संचालकों को नगर निगम के जोन 02 के भवन अधिकारी एवं भवन निरीक्षक द्वारा मंगल कॉलोनी स्थित मकानों एवं मकोडिय़ा आम नाका से लेकर खाक चौक तक गैरेज संचालकों को नोटिस देने की कार्रवाई की गई। सभी को तीन दिवस की समय अवधि में अपने अवैध निर्माण एवं अतिक्रमण को हटाने का आदेश दिया गया है।

क्षेत्र में की मुनादी

नगर निगम ने सिंहस्थ क्षेत्रों के जितने भी अवैध अतिक्रमण, अवैध निर्माण किए गए हंै, उन पर कार्रवाई हेतु मुनादी के साथ तीन दिवस की अवधि के नोटिस देने की कार्यवाही की है। निगम ने कहा है कि तय समय अवधि के बाद नगर निगम द्वारा पुलिस प्रशासन के साथ कार्यवाही करेगा।सिंहस्थ भूमि पर अतिक्रमण हटाने के लिए 170 लोगों को नोटिस दिए गए हैं तीन दिन का समय उन्हें मिला है। बता दें कि निगम आयुक्त आशीष पाठक द्वारा अधिकारियों को निर्देशित किया गया था कि सिंहस्थ क्षेत्र अंतर्गत मंगल कॉलोनी एवं पांच नंबर नाके से लेकर खाकचौक तक जितने भी टीन शेड, अवैध निर्माण अतिक्रमण है उन्हें मुनादी करते हुए सूचित करें साथ ही सभी को नोटिस चस्पा करें नोटिस देने के पश्चात भी यदि दी गई समय अवधि में अतिक्रमण नहीं हटाए गए तो संबंधित पर पुलिस प्रशासन की उपस्थिति में कार्यवाही करें।

Updated : 14 Feb 2024 2:19 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top