Home > राज्य > मध्यप्रदेश > उज्जैन > रैप सॉन्ग 'गलत करम करें' में गालियों के साथ लिया महादेव का नाम, महाकाल मंदिर के पुजारियों ने जताई आपत्ति

रैप सॉन्ग 'गलत करम करें' में गालियों के साथ लिया महादेव का नाम, महाकाल मंदिर के पुजारियों ने जताई आपत्ति

पुजारी संघ ने कहा- राइटर और सिंगर माफी मांगें

Galat Karam Karen
X

गलत करम करें सॉन्ग को लेकर मचा बवाल 

उज्जैन। यू-ट्यूब पर लांच किए गए रैप सांग ‘गलत करम करे..’ को लेकर विवाद शुरू हो गया है। श्री महाकालेश्वर मंदिर के पुजारी और पुजारी महासंघ ने इस गाने पर आपत्ति जताई है। तीन मिनट के इस गाने में आपत्तिजनक शब्दों के साथ महादेव का नाम भी लिया गया है। अखिल भारतीय पुजारी महासंघ ने गाने में से महादेव का नाम तुरंत हटाने और गाने पर बैन लगाने की मांग की है।

बता दें कि ‘रैप सॉन्ग गलत करम करे...’ सॉन्ग यू-ट्यूब पर 10 नवंबर को रिलीज हुआ था। इसे अब तक तीन करोड़ से अधिक लोग देख चुके हैं। गाने में गालियों का इस्तेमाल किया गया है और बैकग्राउंड में त्रिशूल, डमरू और रुद्राक्ष की माला दिखाई गई है। इस गाने में अपशब्दों के साथ भोलेनाथ का नाम भी लिया गया है।अखिल भारतीय पुजारी महासंघ के प्रदेश सचिव रुपेश मेहता ने गाने पर बैन लगाने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि बार-बार हिंदू धर्म के ऊपर अश्लील गाने और फिल्म की बातें सामने आती हैं। देवी-देवताओं के नाम पर फिल्म और गाने में अश्लीलता दिखाई जा रही है।

गाने पर रोक लगाने की मांग -

अखिल भारतीय पुजारी संघ के महासचिव और महाकाल मंदिर के पुजारी महेश शर्मा ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत में यह गाना लिखने वाले राइटर और सिंगर को चेतावनी देते हुए कहा है कि वे तुरंत माफी मांगे, वरना विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। पुजारी महेश शर्मा ने इस तरह के गाने और सामग्रियों पर रोक लगाने और ऐसे मामलों में कार्रवाई के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से कानून बनाने की मांग की है। उनका कहना है कि सनातन धर्म का नाम अश्लीलता के साथ फिल्मों में दिखाने और भगवान का नाम अश्लील गानों में उपयोग करने पर उनका विरोध जारी रहेगा।

Updated : 29 Dec 2023 2:03 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top