Home > राज्य > मध्यप्रदेश > उज्जैन > कुमार विश्वास के बयान से मचा बवाल, रामकथा का कार्यक्रम जारी, फर्जी पत्र वायरल

कुमार विश्वास के बयान से मचा बवाल, रामकथा का कार्यक्रम जारी, फर्जी पत्र वायरल

कुमार विश्वास के बयान से मचा बवाल, रामकथा का कार्यक्रम जारी, फर्जी पत्र वायरल
X

उज्जैन। अपने बेबाक बयानों के के लिए चर्चा में रहने वाले कवि कुमार विशवास इन दिनों फिर एक आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए चर्चा में बने हुए है। एक संगठन को अनपढ़ कहने के बाद से बवाल मचा हुआ है। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में कवि कुमार विश्वास कह रहे है कि एक बच्चा हमारे साथ काम करता है। मुझ से बोला भाईया बजट आ रहा है। कैसा आना चाहिए। मैंने तो कहा तुमने रामराज्य की सरकार बनाई है। राम राज्य का बजट आना चाहिए। तो वो बोला रामराज्य में बजट कहा होता था। मैंने कहा समस्या तुम्हारी यही है कि वामपंथी तो कुपढ़ है और तुम अनपढ़ हो। इस देश में 2 लोगों का झगड़ा चल रहा है। एक वामपंथी है कुपढ़। उन्होंने पढ़ा सब है लेकिन गलत पढ़ा है और एक ये वाले इन्होंने तो पढ़ा ही नहीं है।

बुधवार सुबह हिंदू समाजजनों की एक बैठक हुई। इस बैठक में कुमार विश्वास से उनके द्वारा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को लेकर कथा के दौरान की गई टिप्पणी को लेकर आपत्ति ली गई थी। साथ ही माफी मांगने की मांग रखी गई थी। कुमार विश्वास ने बुधवार शाम एक वीडियो जारी कर इस संबंध में माफी मांग ली थी। हालांकि, उनके द्वारा जारी वीडियो को लेकर हिंदू समाज ने पुन: आक्रोश फैल गया। यह आरोप सामने आया कि कुमार विश्वास ने अपनी बात जिस प्रकार से रखी, वह गलत है।



फर्जी पत्र हुआ जारी -

इसी बीच एक फर्जी पत्र वायरल हो गया। जिसमे कार्यक्रम निरस्त होने की सूचना दी गई थी। ये पत्र मुख्य आयोजक श्रीराम तिवारी के नाम से जारी हुआ, जिसमें आयोजन निरस्त करने की बात कही गई। इसी ऊहापोह के बीच बुधवार शाम आयोजकों की ओर से श्रीराम तिवारी ने वीडियो साक्षात्कार में कहा कि जारी पत्र फर्जी है। उन्होंने राम कथा का कार्यक्रम जारी रखने की घोषणा कर दी थी। इसके बाद रात्रि में कुमार विश्वास सख्त पुलिस पहरे में आयोजन स्थल पहुंचे तथा पुलिस पहरे में ही कथा सम्पन्न की। गुरुवार रात्रि में उनकी कथा का तीसरा तथा समापन दिवस है।



Updated : 23 Feb 2023 9:03 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top