Home > राज्य > मध्यप्रदेश > उज्जैन > उज्जैन में भाजपा नेता और पत्नी की हत्या के मामले में चार गिरफ्तार, चोरी के इरादे से घुसे थे बदमाश

उज्जैन में भाजपा नेता और पत्नी की हत्या के मामले में चार गिरफ्तार, चोरी के इरादे से घुसे थे बदमाश

पहचान लिए जाने के डर से की थी दंपत्ति की हत्या

उज्जैन में भाजपा नेता और पत्नी की हत्या के मामले में चार गिरफ्तार, चोरी के इरादे से घुसे थे बदमाश
X

उज्जैन। जिले के पिपलोदा गांव में हुई भाजपा नेता और उनकी पत्नी की हत्या के आरोप में मंगलवार को पुलिस ने 4 लोगों को पकड़ा है। इनमें 1 नाबालिग है। सभी आरोपी भाजपा नेता के गांव के ही निवासी हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार देवास रोड स्थित पिपलोदा गांव में 27 जनवरी की सुबह भाजपा नेता रामनिवास कुमावत (70) और उनकी पत्नी मुन्नी कुमावत (65) के शव घर में मिले थे। पुलिस शुरुआत से लूटपाट में मर्डर की आशंका जता रही थी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गुरूप्रसाद पाराशर ने बताया कि गांव के ही होने की वजह से आरोपियों को पता था कि दंपती घर में अकेले रहते हैं। परिवार गांव में सबसे संपन्न है। घर में कैश और जेवर भी हैं। इसीलिए आरोपियों ने चोरी का प्लान बनाया था। 26 जनवरी की शाम सभी भाजपा नेता के घर के आंगन में छिपकर बैठ गए। बाद में खिड़की की ग्रिल तोड़कर घर के अंदर दाखिल हो गए। लेकिन, भाजपा नेता और उनकी पत्नी ने इन्हें देख लिया। चारों को वे जानते थे। इसी वजह से आरोपियों ने उन्हें मार डाला। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस के अनुसार एक नाबालिग आरोपी समेत अल्फेज (19) पिता लियाकत शाह, आरिफ (22) पिता मक्कू उर्फ मेहरबान शाह, विशाल पिता मिश्रीलाल बागवान को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Updated : 30 Jan 2024 1:03 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top