Home > राज्य > मध्यप्रदेश > उज्जैन > अक्षय कुमार पहुंचे उज्जैन, महाकाल मंदिर में OMG 2 की शूटिंग शुरू, देखें वीडियो

अक्षय कुमार पहुंचे उज्जैन, महाकाल मंदिर में OMG 2 की शूटिंग शुरू, देखें वीडियो

अक्षय कुमार पहुंचे उज्जैन, महाकाल मंदिर में OMG 2 की शूटिंग शुरू, देखें वीडियो
X

उज्जैन। अभिनेता अक्षय कुमार फिल्म 'ओह माय गॉड-2' की शूटिंग के सिलसिले में उज्जैन आए हुए हैं। उन्होंने शनिवार सुबह भगवान महाकाल के दर्शन किए। लोकप्रिय फिल्म 'ओह मॉय गॉड ' के दूसरे भाग की शूटिंग के लिए अभिनेता अक्षय कुमार उज्जैन आए हैं। उनके साथ पूरी यूनिट भी है। शूटिंग से पहले उन्होंने शनिवार सुबह भगवान महाकाल के दर्शन किए। फिल्म की शूटिंग के लिए महाकाल मंदिर परिसर में सेट बनाया गया है। महाकाल के दर्शन के बाद अक्षय कुमार शूटिंग में शामिल हो गए।

अक्षय कुमार ने कलेक्टर आशीष सिंह एवं मंदिर प्रशासक गणेश धाकड़ की उपस्थिति में महाकाल के दर्शन किए। इस दौरान गर्भगृह में सामान्य दर्शनार्थियों का प्रवेश रोक दिया गया था। अभिनेता के चारों ओर मंदिर के कर्मचारियों का जमावड़ा रहा। इस बीच श्रद्धालु परेशान हुए। जब मंदिर परिसर में शूटिंग प्रारंभ हुई,तब एक बार फिर श्रद्धालुओं का प्रवेश और निर्गम रास्ता बदला गया। इधर शूटिंग लगातार चलती रही। अक्षयकुमार एवं अभिनेता पंकज त्रिपाठी पर विभिन्न शॉट फिल्माए गए। मंदिर परिसर में अलग से एक बाजार सजाया गया है।

चालान कटेगा कार का -


अक्षयकुमार इंदौर तक हवाई जहाज से आए थे। इंदौर से ऑडी कार से उज्जैन आए थे। उनकी कार के शीशों पर काली फिल्म चस्पा थी,जोकि कानूनन गलत है। यातायात थाना पुलिस के अनुसार कार का चालान काटा जाएगा और अक्षयकुमार अथवा कार के मालिक को भेजा जाएगा।

Updated : 25 Oct 2021 7:15 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top