Home > राज्य > मध्यप्रदेश > उज्जैन > प्रसिद्ध गायक शान ने किए भगवान महाकाल के दर्शन, भस्मारती में हुए शामिल

प्रसिद्ध गायक शान ने किए भगवान महाकाल के दर्शन, भस्मारती में हुए शामिल

शान ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जब से मैंने बाबा महाकाल का गाना गया है, तभी से मुझे बाबा महाकाल का बुलावा बार-बार आ रहा है।

प्रसिद्ध गायक शान ने किए भगवान महाकाल के दर्शन, भस्मारती में हुए शामिल
X

उज्जैन। प्रसिद्ध गायक शान ने गुरुवार को उज्जैन पहुंचकर विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग भगवान महाकाल के दर्शन किए। वे महाकाल की भस्मारती में सपरिवार शामिल हुए। उन्होंने चांदी द्वार से बाबा महाकाल का जलाभिषेक किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि कि उन्होंने भगवान महाकाल से सबके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है।

महाकालेश्वर प्रबंध समिति के सहायक प्रशासक मूलचंद जूनवाल ने बताया कि गुरुवार सुबह प्रसिद्ध गायक शांतनु मुखर्जी (शान) बाबा महाकाल के दरबार में पहुंचे। उन्होंने अपनी धर्मपत्नी राधिका मुखर्जी और बेटे के साथ चांदी द्वार से बाबा महाकाल के दर्शन किए। उन्होंने परिवार सहित महामृत्युंजय मंत्र के साथ बाबा महाकाल को जल अर्पित करने के लिए कलश पुजारी को सौंपा। इस दौरान शान बाबा महाकाल की भक्ति में लीन नजर आए और जय श्री महाकाल का उद्घोष करते दिखाई दिए।

बाबा महाकाल का बुलावा

बाबा महाकाल के दर्शन करने के बाद शान ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जब से मैंने बाबा महाकाल का गाना गया है, तभी से मुझे बाबा महाकाल का बुलावा बार-बार आ रहा है। इस गीत के बाद कुछ तो चमत्कार हुआ है। इस वर्ष में दो बार बाबा महाकाल के दर्शन करने आ चुका हूं और मेरी बाबा महाकाल से यही कामना है कि वह मुझे बार-बार यहां बुलाए। उन्होंने मीडिया बात करते हुए जय श्री महाकाल का जयकारा भी लगाया।

Updated : 25 Jan 2024 2:27 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top