Home > राज्य > मध्यप्रदेश > उज्जैन > उज्जैन में वीडियो कोच बस पलटी, 25 से ज्यादा यात्री घायल

उज्जैन में वीडियो कोच बस पलटी, 25 से ज्यादा यात्री घायल

उज्जैन में वीडियो कोच बस पलटी, 25 से ज्यादा यात्री घायल
X

उज्जैन। जिले के भूखीमाता-मुल्लापुरा बायपास पर शनिवार देर रात एक यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना में बस सवार करीब 30 यात्रियों के घायल होने की खबर है। घायलों में 5 की हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची महाकाल थाना पुलिस ने‎ सभी घायलों को जिला अस्पताल‎ भिजवाया, जहां उनका उपचार जारी है। बस एसएन ट्रेवल्स की बताई जा रही है और इंदौर से राजकोट जा रही थी।

जानकारी अनुसार एसएन ट्रैवल्स की वीडियोकोच बस शनिवार रात को इंदौर से राजकोट के लिए रवाना हुई थी। उज्जैन में देवासगेट पर बस रात करीब 9 बजे पहुंची थी। यहां से यात्री बस में सवार हुए थे। इसके बाद बस राजकोट के लिए रवाना हुई थी। इस दौरान रात करीब 11 बजे चिंतामन ब्रिज उतरने के बाद बस मुल्लापुरा बायपास के समीप तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर अंधे मोड़ के कारण पलट गई। बस पलटते ही बस का इंजन ही टूट कर अलग हो गया।घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। सूचना मिलने पर महाकाल पुलिस बल मौके पर पहुंचा और बचाव कार्य शुरू किया। हादसे में करीब 30 यात्री घायल हो गए। इनमें कुछ की हालत गंभीर है। घायलों को तत्काल बाहर निकालकर उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया।

हादसे की खबर लगते‎ कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम और‎ एएसपी अभिषेक आनंद भी‎ अस्पताल पहुंचे। आनन-फानन सभी डॉक्टरों को बुलवाया गया और इलाज शुरू करवाया गया। एसआई जयंत डामोर ने बताया कि मार्ग पर अंधेरा था व स्पीड भी अधिक होने की वजह से हादसे की संभावना है। घायलों के बयान लेकर जांच की जाएगी।

Updated : 19 March 2023 10:56 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top