Top
Home > टेक अपडेट > जेब्रोनिक्स ने भारत में उतारा डॉल्बी एटमॉस साउंडबार

जेब्रोनिक्स ने भारत में उतारा डॉल्बी एटमॉस साउंडबार

जेब्रोनिक्स ने भारत में उतारा डॉल्बी एटमॉस साउंडबार
X

नई दिल्ली। भारतीय कंपनी जेब्रोनिक्स ने भारत में डॉल्बी एटमॉस एनेबल्ड साउंडबार ZEB-Juke Bar 9700 Pro Dolby Atmos को लॉन्च कर दिया है। कंपनी के मुताबिक, यह साउंडबार ईकॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर 17,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है।

बता दें कि तेज और इफेक्टिव बेस के लिए साउंडबार को 16.51 सेमी. के सबवूफर ड्राइवर के संग आता है। डिवाइस में 5.71 सेमी. क्वॉड और 5.08 सेमी. के डुअल ड्राइवर्स दिए गए हैं, ताकि आवाज दमदार हो और उसमें बारीकी भी हो। साउंडबार 450 वॉर्ट्ज का है। ऐसे में इस साउंडबार की क्वालिटी बेहद ही उम्दा है। अगर आपके पास 4के डॉब्ली एटमॉस से लैस टीवी है तो आप अपने घर में ही सिनेमा हॉल जैसा आनंद ले सकते हैं। मात्र 20 के स्तर पर ही इसकी आवाज और बेस बहुत अच्छा प्रदर्शन करता है। यह साउंडबार बेहद ही शानदार डिजाइन के साथ आता है। यूं तो यह साउंडबार पूरा का पूरा काले रंगे में आता है लेकिन इसके दो तरफ सिल्वर रंग का हिस्सा इसकी खूबसूरती को और बढ़ाता है।

साउंडबार में सेटअप की प्रक्रिया काफी आसान है। इसके बैक साइड पर दूसरे डिवाइसों से कनेक्ट करने के लिए पोर्ट दिए गए हैं। एसबी/एयूएक्स का इस्तेमाल कर आप एचडीएमआई (हाई-डेफिनेशन मल्टीमीडिया इंटरफेस) या ऑप्टिकल इनपुट से बिना किसी परेशानी इसे कनेक्ट कर सकते हैं. सांउडबार में डुअल एचडीएमआई इनपुट के साथ एक एचडीएमआई आउटपुट भी है। यह एचडीएमआई एआरसी को भी सपोर्ट करता है। ऐसे में आप किसी भी माध्यम से अपने एक डिवाइस को इससे आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं।

Updated : 23 Sep 2020 2:47 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top