Top
Home > टेक अपडेट > #Xiaomi : चार रियर कैमरे वाला होगा यह फोन, जानें सारी डीटेल

#Xiaomi : चार रियर कैमरे वाला होगा यह फोन, जानें सारी डीटेल

#Xiaomi : चार रियर कैमरे वाला होगा यह फोन, जानें सारी डीटेल

नई दिल्ली। रेडमी 9ए स्मार्टफोन कंपनी के रेडमी 9 हैंडसेट का लोअर जबकि रेडमी 8ए का अपग्रेडेड वेरियंट होगा। अब Xiaomi के एक कथित कैटलॉग से पता चला है कि रेडमी 9ए जुलाई में लॉन्च हो सकता है। यह कैटलॉग फिलीपींस के बाजार के लिए है। कैटलॉग से स्मार्टफोन के अहम स्पेसिफिकेशन्स का भी खुलासा हुआ है। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि यह फोन भारत में लॉन्च होगा या नहीं। हालांकि, पिछली जेनरेशन वाले स्मार्टफोन्स को देखें तो रेडमी 9ए भी भारत में पेश किया जा सकता है।

रेडमी 9ए के स्मार्टफोन में 6.53 इंच एचडी+ डिस्प्ले होगा। वाटरड्रॉप नॉच वाले इस हैंडसेट में 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। फोन को ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी25 प्रोसेसर के साथ लिस्ट किया गया है। इसके अलावा, रेडमी 9ए में 13 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरे के साथ क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इस फोन में सिंगल-बैंड, 2.4 गीगाहर्ट्ज़ वाई-फाई कनेक्टिविटी और 4जी सपॉर्ट होने के संकेत मिले हैं। खबरों से पता चलता है कि फोन 10 वाट फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा। इसके अलावा रेडमी 9ए में 3 जीबी रैम होने का भी पता चला है।

शाओमी ने इससे पहले इसी महीने रेडमी 9 स्मार्टफोन लॉन्च किया है। रेडमी 9 में 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज है और यूरोप में इसे 149 यूरो (12,800 रुपये) में लॉन्च किया गया है। हाल ही में कंपनी ने चीन में इसके दो नए वेरियंट लॉन्च किए हैं। गौर करने वाली बात है कि एक रिपोर्ट में रेडमी 9 को भारत में पोको ब्रैंड के तहत लॉन्च करने की जानकारी दी गई है।

Updated : 26 Jun 2020 1:46 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top