Top
Home > टेक अपडेट > शाओमी रेडमी नोट 9 सीरीज भारत में 12 मार्च को होगी लॉन्च, जानें सब कुछ

शाओमी रेडमी नोट 9 सीरीज भारत में 12 मार्च को होगी लॉन्च, जानें सब कुछ

नई दिल्ली। Redmi Note 9 Pro और Redmi Note 9 को भारत में आने वाले 12 मार्च को पेश किया जाएग। इस बात की जानकारी कंपनी ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर ट्वीट करके दी है। शाओमी ने अपने इनवाइट में सिर्फ Redmi Note 9 series का जिक्र किया है और हम उम्मीद कर रहे हैं कि इस कार्यक्रम में कंपनी अपना Redmi Note 9 Pro और Redmi Note 9 लॉन्च करगी। लास् जेनरेशन रेडमी नोट फोन भारत में अक्टूबर में लॉन्च किए गए थे।

शाओमी इंडिया की तरफ से जारी किए गए ट्वीट पर नजर दौड़ाएं तो रेडमी नोट 9 सीरीज में क्वाड कैमरा सेटअप होगा। इस फोन स्क्वायर आकार कैमरा सेटअप होगा, जिस प्रकार का हुवावे मेट 20 प्रो में देखा चुका है। कैमरे के अलावा इसमें अधिक रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले भी दी जाएगी।

बताते चलें कि साल 2014 के नवंबर माह में रेडमी नोट 4जी फोन को लॉन्च किया गया था, जो 10,000 रुपये के अंतर्गत आने वाला पहला 4जी एंड्रॉयड फोन था। ऐसे में हम उम्मीद कर सकते हैं कि आगामी रेडमी फोन 5जी सपोर्ट के साथ दस्तक दे सकता है।

शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने जनवरी में घोषणा की थी कि उसने क्वालकॉम के साथ पार्टनरशिप की है और भारत में Snapdragon 720G के तहत पहला फोन लॉन्च किया जाएगा।

Updated : 2020-03-04T14:57:16+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top