Home > टेक अपडेट > शाओमी रेडमी 6 सीरीज के स्मार्टफोन जल्द करेगी लॉन्च

शाओमी रेडमी 6 सीरीज के स्मार्टफोन जल्द करेगी लॉन्च

शाओमी रेडमी 6 सीरीज के स्मार्टफोन जल्द करेगी लॉन्च
X

नई दिल्ली। शाओमी कंपनी चीनी बाजार में रेडमी 6 सीरीज के तीन स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी है, जिनके नाम रेडमी 6 , रेडमी 6 ए और रेडमी 6 प्रो हैं। इसके साथ ही उम्मीद है कंपनी यह स्मार्टफोन जल्द ही भारत में भी पेश करेगी। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। टेक जगत के मुताबिक रेडमी नोट 6 प्रो को लेकर नई जानकारी मिली है। यह फोन बेहद ही लोकप्रिय शाओमी रेडमी नोट 5 प्रो का अपग्रेड होगा।

हम आपको बता दें कि रेडमी नोट 6 प्रो के दो वेरिएंट होंगे 3 जीबी रैम +32 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज। अगले ट्वीट के मुताबिक, फोन का 6 जीबी रैम वेरिएंट भी होगा। इस अकाउंट के मुताबिक, रेडमी नोट 6 प्रो की कीमत 200 से 250 यूरो के बीच होगी। देखा जाए तो यूरोपीय मार्केट की तुलना में भारत में कीमत और आक्रामक हो सकती है।

शाओमी रेडमी नोट 6 प्रो के कुछ लीक स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन सार्वजनिक हुए थे। फोन 5.45 इंच का फुल-एचडी प्लस डिस्प्ले होगा। उम्मीद है कि यह फोन भी नॉच डिस्प्ले के साथ आए। इसके अलावा एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित मीयूआई 10 ओएस दिए जाने की भी संभावना है। गौर करने वाली बात यह है कि कंपनी शाओमी की तरफ से अभी तक रेडमी नोट 6 प्रो के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

Updated : 31 Aug 2018 3:20 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top