Top
Home > टेक अपडेट > शाओमी भारत में जल्द पेश कर सकती है रेडमीबुक सीरीज के लैपटॉप

शाओमी भारत में जल्द पेश कर सकती है रेडमीबुक सीरीज के लैपटॉप

शाओमी भारत में जल्द पेश कर सकती है रेडमीबुक सीरीज के लैपटॉप

नई दिल्ली। भारतीय बाजार में शाओमी रेडमी बुक ब्रांड रजिस्टर्ड कराया गया है। यह इशारा के शाओमी के लैपटॉप जल्द ही भारतीय बाजार में उतारे जाएंगे। अब तक कंपनी चीनी मार्केट में मी और रेडमीबुक ब्रांड के लैपटॉप पेश करती है। Intellectual Property India की वेबसाइट पर कंपनी के ट्रेडमार्क को लिस्ट किए जाने से इशारा मिला है कि शाओमी भारत में रेडमीबुक सीरीज के लैपटॉप लाने पर विचार कर रही है। बता दें कि इंटिलेक्चुअल प्रॉपर्टी इंडिया की जिम्मेदारी पेटेंट और ट्रेडमार्क की है और यह वाणिज्य मंत्रालय के अंदर काम करता है। ट्रेडमार्क लिस्टिंग से साफ है कि कंपनी ने बीते साल अप्रैल महीने में इसका आवेदन दिया था और ट्रेडमार्क अप्रैल 2029 तक वैध है।

लैपटॉप, राउटर और ऑडियो प्रोडक्ट लाने से पहले अब तक रेडमी को किफायती के लिए जाना जाता था। RedmiBook ब्रांड के लैपटॉप भी किफायती होते हैं और यह अभी चीनी बाजार में उपलब्ध हैं।

RedmiBook 13 को चीन में लॉन्च किया जा चुका है। इस दौरान रेडमी के30 सीरीज से भी पर्दा उठाया गया था। नए रेडमीबुक 10वें जेनरेशन के इंटल कोर प्रोसेसर, 13.3 इंच के फुल-एचडी एंटी ग्लेयर डिस्प्ले और सिंगल चार्ज में 11 घंटे के बैकअप के साथ आता है। रेडमीबुक 13 की कीमत 4,199 चीनी युआन (करीब 42,300 रुपये) से शुरू होती है। इसमें इंटल कोर आई5 प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज है।

Updated : 7 Jan 2020 10:38 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top