Home > टेक अपडेट > शाओमी ने किया नया फिटनेश बैंड लांच, जानिए क्या है फीचर

शाओमी ने किया नया फिटनेश बैंड लांच, जानिए क्या है फीचर

शाओमी ने किया नया फिटनेश बैंड लांच, जानिए क्या है फीचर
X

नई दिल्ली/स्वदेश वेब डेस्क। चीनी कंपनी शाओमी भारत में अपना नया बैंड एमआई बैंड 3 पेश करने जा रहा है। इस बैंड के अलावा अन्य प्रोडेक्ट भी कंपनी लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने एमआई बैंड 3 का टीजर ईकॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर जारी कर दिया है, जिससे उम्मीद की जा रही है यह बैंड एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजन इंडिया पर बिक्री के लिए आएगा।

हम आपको बता दे कि शाओमी के स्मार्ट लिविंग इवेंट की ओर इशारा है। चीन में एमआई बैंड 3 की कीमत 169 चीनी युआन (करीब 1,800 रुपये) से शुरू होती है। शाओमी ने मी बैंड का एनएफसी वर्जन पेश किया था जिसका प्राइस 199 चीनी युआन (करीब 2,100 रुपये) है। फिटनेस बैंड की कीमत की बात करें तो भारत में यह 1999 रुपये में उपलब्ध होगा। इसके साथ ही इस बैंड को अमेजॉन इंडिया और Mi.com से खरीदा जा सकेगा। इसकी बिक्री आगामी 28 सितंबर दोपहर 12 बजे से शुरू हो रही है। इसके अलावा इसे एमआई होम और अन्य ऑफलाइन स्टोर से भी जल्द खरीदा जा सकेगा।

यह है फीचर

शाओमी मी बैंड 3 में ऐप और कॉल के नोटिफिकेशन प्राप्त होंगे। इसमें मोशन ट्रैकिंग के साथ हेल्थ मैनेजमेंट फीचर भी है। यह वाटर-रेसिस्टेंट है, जिस वजह से इस पर पानी का कोई नकारात्मक असर नहीं पड़ता है। इसके बारे में 50 मीटर तक डीप वाटर में डूबने पर कुछ नहीं होने का दावा किया गया है। शाओमी ने आईपी रेटिंग के बारे में कुछ नहीं बताया है। शाओमी मी बैंड 3, एंड्रॉयड 4.4 और उसके बाद, या आईओएस 9.0 और उसके बाद के ओएस वर्जन पर चलने वाले डिवाइस के साथ बड़ी ही आसानी से काम कर सकता है। इस फिटनेस बैंड में 20 दिनों की बैटरी लाइफ मिलेगी। इसके अलावा यह बैंड ब्लूटूथ 4.2 बीएलई कनेक्टिविटी भी दी जा रही है। Mi Band 3 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 128*80 का पिक्सल रिजॉल्यूशन मिलेगा। इसमें 110 एमएएच की बैटरी मिलेगी। वहीं, यूजर्स अपने फिटनेस बैंड से ही कॉल कट भी कर सकेंगे।

Updated : 2018-09-27T20:11:56+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top