Top
Home > टेक अपडेट > xiaomi के लैपटॉप आज भारत में होंगे लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन्स

xiaomi के लैपटॉप आज भारत में होंगे लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन्स

xiaomi के लैपटॉप आज भारत में होंगे लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन्स

दिल्ली। चीनी मोबाइल कंपनी शाओमी आज (11 जून) भारत में दो लैपटॉप लॉन्च करने वाली है। यह लैपटॉप भारत के लिए एक्सल्यूसिव होगा और इसे भारतीय ग्राहक को ध्यान में रखकर ही बनाया गया है। भारत में लॉन्च होने वाली शाओमी के ये दोनों पहले लैपटॉप हैं। अभी इन लैपटॉप के स्पेसिफिकेशन की जानकारी पर फिलहाल सस्पेंस है। लेकिन ऑनलाइन लीक्स में इनके बारे में काफी कुछ पता चल गया है। शाओमी के ये दोनों लैपटॉप बेहद स्लिम डिजाइन वाले हैं। इनमें पतले बेजल, दमदार बैटरी लाइफ जैसे कई धांसू फीचर मिलने की उम्मीद की जा रही है।

हम आपको बता दें कि शाओमी के ये दोनों लैपटॉप आज दोपहर (12 बजे) लॉन्च होने वाले हैं। लॉन्च इवेंट को कंपनी की वेबसाइट और फेसबुक पेज पर लाइव देख सकते हैं। इसके अलावा कंपनी इस लॉन्च इवेंट को अपने ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर भी लाइवस्ट्रीम करेगी।

हालांकि, स्पेसिफिकेशन्स को लेकर कंपनी ने यह जरूर बता दिया है कि यह नोटबुक इंटेल कोर i7 प्रोसेसर के साथ आएगा। नोटबुक में 12 घंटे की बैटरी लाइफ मिलेगी। शानदार स्क्रीन टू बॉडी रेशियो के साथ आने वाले इस नोटबुक में फुल एचडी डिस्प्ले मिलेगा। साथ ही इस नोटबुक के बारे में कहा जा रहा है कि यह 14 इंच के फुल एचडी बेजल-लेस स्क्रीन के साथ आएगा। लैपटॉप SSD स्टोरेज और DTS ऑडियो सपॉर्ट से लैस हो सकता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें 10th जेनरेशन इंटेल कोर i7 प्रोसेसर और 12 घंटे बैकअप वाली बैटरी मिल सकती है।

Updated : 11 Jun 2020 4:47 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top