Home > टेक अपडेट > शाओमी ला रहा है एम सीरीज का नया स्मार्टफोन, जाने फीचर्स

शाओमी ला रहा है एम सीरीज का नया स्मार्टफोन, जाने फीचर्स

शाओमी ला रहा है एम सीरीज का नया स्मार्टफोन, जाने फीचर्स
X

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने अगले स्मार्टफोन Mi 9T को 12 जून को लॉन्च करने वाली है इस बात की जानकारी शाओमी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए दी है। शाओमी Mi 9T के साथ ही शाओमी Mi 9 सीरीज के अन्य स्मार्टफोन भी लॉन्च किए जाएंगे। हालांकि, शाओमी ने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि यह लॉन्च इवेंट चीन में आयोजित किया जाएगा या फिर कहीं और किया जाएगा। पहले ये कयास लगाए जा रहे थे कि Mi 9T को ग्लोबल बाजार में Redmi K20 के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। शाओमी ने इसे सिरे से नकार दिया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Mi 9T के बारे में ज्यादा जानकारी इस ट्वीट नें नहीं दी गई है। शाओमी ने पिछले दिनों इस स्मार्टफोन का टीजर जारी किया था जिसके मुताबिक इसमें पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा बैक में ट्रिपल रियर कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ दिया जाएगा। टीजर में फोन के बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं देखा गया, इससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन Oppo Reno 10x Zoom को Oppo ने हाल ही मे ग्राहको के बीच ब्रिकी के लिए पेश किया है।

Mi 9T में दिए गए T का मतलब शाओमी अपने फैन्स से पूछ रही है। यह कयास लगा सकते हैं कि Mi 9T में T का मतलब टर्बो हो सकता है। शाओमी 12 जून को Mi 9 और Mi 9T को लॉन्च कर सकत हैं। इन दिनों शाओमी India भारत में Redmi K20 और K20 Pro को लॉन्च करने की तैयारी में है। भारत में इसे अगले 6 सप्ताह के अंदर लॉन्च किए जाने की संभावना है।

Updated : 5 Jun 2019 6:05 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top